Move to Jagran APP

लिव इन रिलेशन में करता रहा युवती का यौन शोषण, अब काटेगा 10 साल की जेल

एक युवक ने एक छात्रा को प्‍यार के जाल में फंसाकर उसके साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहने लगा। वह शादी का झांसा देकर ढ़ाई साल तक यौन शोषण करता रहा। बाद में किसी और से शादी की ली। अदालत में उसे 10 साल कैद की सजा सुनाई है।

By Mahesh JoshiEdited By: Published: Fri, 26 Feb 2016 12:23 PM (IST)Updated: Sat, 27 Feb 2016 10:30 AM (IST)
लिव इन रिलेशन में करता रहा युवती का यौन शोषण, अब काटेगा 10 साल की जेल

जागरण संवाददाता, चंडीगढ़। एक युवक ने पहले एक कालेज छात्रा को प्यार के जाल में फंसाया और फिर शादी का झांसा देकर लिव इन रिलेशनशिप में रहने लगा। इस दौरान वह उसका ढाई साल तक यौन शोषण करता रहा। बाद में उसने दूसरी युवती से शादी कर ली तो छात्रा ने पुलिस में शिकायत की। अब, अदालत ने युवक को 10 साल कैद की सजा सुनाई है।

loksabha election banner

मामला शहर के सेक्टर 32 का है। हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले का युवक यहां सेक्टर 32 में एक एजुकेशनल सेंअर में पढ़ाई करता था। वहीं पढ़ने वाली एक युवती पर उसका दिल आ गया और उससे प्रेम की पींगें बढ़ाने लगा। उसने युवती काे अपने प्रेमजाल में फांस लिया। दोनों का प्यार बढ़ा तो वह छात्रा से शादी करने का वादा करने लगा।

इसी दौरान कपिल ने शादी करने का झांसा देकर लिव दन रिलेशन में रहने के लिए छात्रा को तैयार कर लिया ओर दाेनों एक साथ रहने लगे। युवती की शिकायत के अनुसार, इस दौरान दोनों के बीच शारीरिक रिश्ते बन गए। यह सिलसिला करीब ढ़ाई साल तक चलता रहा और युवक उसका लगातार यौन शोषण करता रहा।

इसी बीच युवक ने किसी और युवती से शादी रचा ली। युवती को बाद में इसका पता चला तो उसने 30 अगस्त 2014 को सेक्टर 36 थाने में शिकायत दर्ज कराई। शिकायत में युवती ने कहा कि जुलाई, 2011 से लेकर दिसंबर, 2013 तक लिव इन रिलेशन में रहे। इसके बाद दिंसबर 2013 में अचानक चला गया। बाद में पता चला कि उसने किसी अन्य युवती से शादी कर ली है।

महिला एवं बाल अपराध से जुड़ी विशेष कोर्ट ने इस मामले में बुधवार को कपिल शर्मा को 10 साल कैद की सजा सुनाई। अदालत ने उस पर डेढ़ लाख रुपये का जुर्माना भी ठोका।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.