Move to Jagran APP

सरपंच सतनाम सिंह मर्डर केस : आरोपित आकाश चार दिन के रिमांड पर

सरपंच सतनाम सिंह के मर्डर केस में मलोया थाना पुलिस ने तीसरे आरोपित हरजिंदर सिंह उर्फ आकाश को रोपड़ जेल से प्रोडक्शन वारंट पर लिया है।

By Edited By: Published: Mon, 12 Nov 2018 07:41 PM (IST)Updated: Tue, 13 Nov 2018 02:59 AM (IST)
सरपंच सतनाम सिंह मर्डर केस : आरोपित आकाश चार दिन के रिमांड पर
सरपंच सतनाम सिंह मर्डर केस : आरोपित आकाश चार दिन के रिमांड पर

जागरण संवाददाता, चंडीगढ़ : होशियारपुर स्थित गाव खुर्दा के सरपंच सतनाम सिंह के मर्डर केस में मलोया थाना पुलिस ने सोमवार को तीसरे आरोपित हरजिंदर सिंह उर्फ आकाश को रोपड़ जेल से प्रोडक्शन वारंट पर लिया है। पुलिस ने आरोपित आकाश को चंडीगढ़ जिला अदालत में पेश कर चार दिन के रिमांड पर लिया है। पुलिस ने दलील दी कि आरोपित की गिरफ्तारी काफी समय बाद हुई है। सरपंच सतनाम मर्डर केस में उससे पूछताछ करनी है।

loksabha election banner

सेक्टर-38 गुरुद्वारे के सामने दिनदहाड़े गोली मारकर सरपंच की हत्या की गई थी। मामले में मलोया थाना पुलिस गैंगस्टर दिलप्रीत सिंह उर्फ बाबा और बॉबी को प्रोडक्शन वारंट पर लाकर उनसे पूछताछ कर चुकी है। रिंदा का अब तक कोई सुराग नहीं इस केस में चौथे आरोपित हरिंदर सिंह उर्फ रिंदा का कोई सुराग नहीं लग पाया है। बता दें कि 9 अप्रैल 2017 की सुबह करीब 11 बजे सरपंच सतनाम अपने गाव से संगत को लेकर चंडीगढ़ के सेक्टर-38 गुरुद्वारे में माथा टेकने के लिए आए थे। इस दौरान वह मोबाइल पर बात करते हुए गुरुद्वारे से बाहर निकले। अचानक गुरुद्वारे के बाहर खड़े तीन युवकों ने सतनाम सिंह पर तलवारों से हमला कर दिया।

सात गोलियां मारकर ली थी सरपंच की जान

इस बीच चौथे आरोपित ने उन पर लगातार सात गोलियां चलाकर हत्या कर दी। दो गोलियां लगने के बावजूद सतनाम सिंह भागकर एक ट्रक के पीछे छिप गए। लेकिन, आरोपितों ने उनका पीछा कर उन पर सात गोलियां दागी और फरार हो गए। सूचना पाकर पहुंची पुलिस की मदद से सतनाम सिंह को तुरंत गंभीर घायल अवस्था में पीजीआइ में भर्ती करवाया गया था। जहां इलाज के दौरान मौत हो गई थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.