Move to Jagran APP

प्रॉपर्टी बेच बैंक लोन चुकाकर आराम से जीना चाहता था पत्‍नी व दो बच्‍चों की हत्‍या करने वाला कारोबारी

सेक्टर-9 स्थित कृष्णा बेकरी के मालिक संजय अरोड़ा की पत्नी और बेटा-बेटी की हत्या के मामले में सामने आ रहे तथ्यों से हर कोई हैरान है।

By Edited By: Published: Thu, 23 Jan 2020 06:53 PM (IST)Updated: Fri, 24 Jan 2020 11:43 AM (IST)
प्रॉपर्टी बेच बैंक लोन चुकाकर आराम से जीना चाहता था पत्‍नी व दो बच्‍चों की हत्‍या करने वाला कारोबारी
प्रॉपर्टी बेच बैंक लोन चुकाकर आराम से जीना चाहता था पत्‍नी व दो बच्‍चों की हत्‍या करने वाला कारोबारी

पंचकूला, राजेश मलकानियां। सेक्टर-9 स्थित कृष्णा बेकरी के मालिक संजय अरोड़ा की पत्नी और बेटा-बेटी की हत्या के मामले में सामने आ रहे तथ्यों से हर कोई हैरान है। मामले में संजय द्वारा आर्थिक तंगी की बात कहे जाने पर तमाम सवाल उठ रहे हैं। लोगों को करोड़ों रुपये की प्रॉपर्टी के मालिक द्वारा आर्थिक तंगी की बात कहना हजम नहीं हो रही है। पंचकूला में 5 से 6 शोरूम और बूथों के मालिक संजय अरोड़ा के बेटा-बेटी व पत्नी की हत्या करने तथा खुद सुसाइड करने के प्रयास से सेक्टर-9 की मार्केट के दुकानदार भी हैरान हैं। इसे लेकर वीरवार को सेक्टर-9 की मार्केट पूरी तरह बंद रही। सुबह जैसे ही दुकानदारों को वारदात का पता चला, मार्केट में मातम छा गया। कुछ दुकानदार सुबह दुकानें खोलने के लिए आए थे, लेकिन वह वारदात की सूचना के बाद वापस चले गए।

loksabha election banner

प्रॉपर्टी खरीदना रहा है संजय अरोड़ा का शौक 

सेक्टर-9 और 16 में संजय अरोड़ा की लगभग 40 करोड़ रुपये की कमर्शियल प्रॉपर्टी है, जिसमें डीएसएस, एससीओ और बूथ शामिल हैं। इसके अलावा गांव सकेतड़ी में उसने मिठाई बनाने की फैक्ट्री भी लगा रखी है। संजय अरोड़ा को प्रॉपर्टी खरीदने का बहुत शौक था। वह अक्सर अपने दोस्तों से कहता रहता था कि प्रॉपर्टी ही एक ऐसी चीज है, जो कुछ न कुछ देकर जाती है, लेकर नहीं। आय का अच्छा साधन होने के चलते वह कुछ समय बाद नई प्रॉपर्टी खरीद लेता था। उसने दो से छह करोड़ रुपये की अलग-अलग प्रॉपर्टी खरीदी है।

कृष्णा बेकरी के नाम से जमाया था कारोबार

कृष्णा बेकरी के नाम से ट्राईसिटी में मशहूर सेक्टर-9 की प्रॉपर्टी को भी संजय अरोड़ा ने एक साल पहले लीज पर दिया था। उसका 5 से 6 लाख रुपये किराया आता है। इसके अलावा बाकी प्रॉपर्टी भी उसने किराये पर दे रखी है।

अपनी कुछ प्रॉपर्टी बेचने की कर रखी थी बात

सूत्रों के अनुसार संजय अरोड़ा कुछ समय से अपनी एक-दो प्रॉपर्टी बेचने की फिराक में था। वह चाहता था कि उस पर जितना भी बैंक लोन है, वह वापस कर दे। उसने अपने दो डीएसएस बेचने के लिए प्रॉपर्टी डीलरों से भी बात की थी, लेकिन उनका सौदा नहीं हो पाया था। वह डीलरों से कई बार पूछ चुका था, लेकिन मंदी के चलते बेचने में दिक्कत आ रही थी। डीलरों के मुताबिक वह यही कहता था कि प्रॉपर्टी बेचकर आराम से जिंदगी जिएंगे, फालतू टेंशन लेने का कोई फायदा नहीं।

बच्चों पर करता था नाज

संजय अरोड़ा अपने बच्चों पर बहुत नाज करता था। अपने दोस्तों से वह अक्सर कहता था कि मेरी बेटी लॉ करके जज बनेंगी। बेटा अर्जुन उसका पूरा बिजनेस तरक्की पर ले जाएगा। इसलिए एकाएक आई हत्या की खबर पर उसके दोस्तों को बिल्कुल भी विश्वास नहीं हो रहा है। उसके दोस्तों का कहना है कि संजय अरोड़ा एक दिलेर आदमी है, वह गलत बात के खिलाफ हमेशा स्टैंड लेता था। वह इतना बड़ा कदम उठाएगा, यह बात गले नहीं उतर रही है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.