चंडीगढ़, जेएनएन। ओडिशा की राजधानी भुवनेश्वर में आयोजित सब जूनियर नेशनल टेनिस टूर्नामेंट में शहर के खिलाड़ी समरवीर ने सिल्वर मेडल जीता है। समरवीर ने हरियाणा की खिलाड़ी रिजुल सैनी के साथ मिक्सड डब्ल्स में प्रतियोगिता में शानदार प्रदर्शन करते हुए दूसरा स्थान हासिल किया। इस जोड़ी ने प्रतियोगिता के सेमीफाइनल मुकाबले में हरियाणा की सन्नी और मुस्कान को हराकर फाइनल में जगह बनाई। फाइनल में इस जोड़ी को तेलंगाना के सात्विक रेड्डी और श्वेतापरेना ने 14-21, 16-21 से हराया।

गौरतलब है कि इससे पहले पिछले महीने समरवीर ने एशियन चैंपियनशिप में भी भारतीय टीम का प्रतिनिधित्व किया था। चंडीगढ़ बैडमिंटन एसोसिएशन के प्रेसिडेंट प्रियंक भारती ने विजेता खिलाड़ी भविष्य के लिए मुबारकबाद दी। चंडीगढ़ बैडमिंटन एसोसिएशन के सेक्रेटरी सुरेंद्र महाजन ने समरवीर और उनके कोच विवेक शर्मा को जीत के लिए मुबारकबाद दी और उन्हें जल्द एक कार्यक्रम कर सम्मानित करने की बात कही।

सरस्वती और दक्ष ने किया शानदार प्रदर्शन

पंचकूला के मानव मंगल स्कूल में आइडल एकेडमी की तरफ से आयोजित टैलेंट हंट टेनिस टूर्नामेंट में लड़कियों के फाइनल मुकाबले में सरस्वती ने अक्षिता वशिष्ठ को 6-2 से हराकर खिताब पर कब्जा किया। अंडर-14 आयुवर्ग के मुकाबले में भी सरस्वती ने शानदार खेल का प्रदर्शन करते हुए महकप्रीत कौर को 6-0 से हराकर खिताब पर कब्जा किया। लड़कों के अंडर-12 आयुवर्ग के फाइनल में दक्ष खोखर ने गोपाल जी को 6-0 से हराया। अंडर-14 में दक्ष खोखर और गुरनवराज सिंह को 6-2 से हराकर खिताब पर कब्जा किया।

 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Posted By: Vikas Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!