Move to Jagran APP

Tennis Tournament: ऋषभ शारदा और सारा यादव ने जीता खिताब

सीएलटीए सेक्टर-10 में आयोजित आयटा नेशनल रैंकिंग टेनिस टूर्नामेंट के पुरुष वर्ग में ऋषभ शारदा और महिला वर्ग में सारा यादव ने खिताब पर कब्जा जमाया।

By Edited By: Published: Fri, 16 Nov 2018 11:29 PM (IST)Updated: Sat, 17 Nov 2018 11:23 AM (IST)
Tennis Tournament:  ऋषभ शारदा और सारा यादव ने जीता खिताब
Tennis Tournament: ऋषभ शारदा और सारा यादव ने जीता खिताब

जागरण संवाददाता, चंडीगढ़ : सीएलटीए सेक्टर-10 में आयोजित आयटा नेशनल रैंकिंग टेनिस टूर्नामेंट के पुरुष वर्ग में ऋषभ शारदा और महिला वर्ग में सारा यादव ने खिताब पर कब्जा जमाया। पुरुष वर्ग के फाइनल मुकाबले में सीएलटीए ट्रेनी ऋषभ ने टॉप वरीयता प्राप्त परमवीर सिंह बाजवा को सीधे सेटों में 6-4, 6-2 से हराया। वहीं रणजीत सिंह और विलासेर सिंह ने पुरुष डबल वर्ग का टाइटल जीता। रणजीत और विलासेर ने हरदीप सिंह और युवराज सिंह की जोड़ी को सीधे सेटों में 7-5, 2-6, 10-5 से हराया।

loksabha election banner

महिला वर्ग में सारा यादव ने तीसरी वरीयता प्राप्त काव्या साहनी को सीधे सेटों में 6-2, 6-3 से हराया। वूमेन डब्ल्स में प्रिंकल और सारा की जोड़ी ने काव्या और शरनया शेट्टी को हराकर खिताब पर कब्जा जमाया। प्रतियोगिता के विजेता खिलाड़ियों को सीएलटीए के फाउंडर राजन कश्यप ने विजेता खिलाड़ियों को ट्राफी व पुरस्कार देकर सम्मानित किया।

संयम और अमीषा बने बेस्ट एथलीट

सेक्टर-7 स्पो‌र्ट्स कॉम्पलेक्स में शुक्रवार को भवन विद्यालय स्कूल की ओर से स्पो‌र्ट्स मीट का आयोजन किया गया। स्कूल प्रिसिंपल विनीता अरोड़ा ने आसमान में गुब्बारे छोड़कर इस स्पो‌र्ट्स मीट का शुभारंभ किया। इस दौरान विभिन्न प्रतियोगिताएं आयोजित करवाई गई। इनमें छात्रों ने बढ़चढ़ कर हिस्सा लिया। स्पो‌र्ट्स मीट में कक्षा 10वीं से 12बीं की कैटेगरी में संयम त्यागी और अमीषा सिंह बेस्ट एथलीट चुने गए। आठवीं से नौंवी की कैटेगरी में कृष्णा मक्कड़ और शुभारिका राघव बेस्ट एथलीट चुने गए। वहीं कक्षा छठी और सातवीं में आर्यासिंद्धात और नीशिता बेस्ट एथलीट चुने गए।

दारा सिंह का स्टेच्यू मोहाली में होगा स्थापित

पंजाब के साथ देश-विदेश में इंडियन प्रोफेशनल रेसलर, एक्टर व पॉलीटीशियन के तौर पर नाम कमा चुके दारा सिंह रंधावा उर्फ दारा सिंह आज भी कुश्ती दंगल में एक अच्छे रेसलर के तौर पर जाने जाते हैं। उनकी याद को लोगों के दिल में ताजा रखने के लिए मोहाली में दारा सिंह का एक स्टेच्यू लगाया जा रहा है। जिसे फेज-6 मोहाली दारा स्टूडियो चौक के बीच उनके जन्मदिवस 19 नवंबर को स्थापित किया जाएगा। समारोह में उनके बेटे दारा बिंदू सिंह को विशेष तौर पर निमंत्रण भेजा गया गया है। मौके पर आइएएस डॉ. एसपी सिंह ओबराय मुख्य अतिथि होंगे। स्टेच्यू की ऊंचाई करीब 7 फुट 4 इंच रखी गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.