मोहाली, जेएनएन। पंजाब विजिलेंस ब्यूरो ने डीएसपी खरड़ के रीडर को बीस हजार रुपये रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया है। आरोपित रीडर की पहचान अमरिंदर सिंह के तौर पर हुई है। अमरिंदर डीएसपी खरड़ का रीडर है और विभाग में उसका रैंक हेड कांस्टेबल का है।

विजिलेंस ब्यूरो के अधिकारियों के मुताबिक गांव अकालिया जलाल तहसील रामपुर फूल जिला बठिंडा निवासी अमरजीत सिंह ने ब्यूरो को आरोपित की ओर से रिश्वत मांगने की शिकायत की गई थी। शिकायकर्ता ने कहा था कि आरोपित ने जमीन से जुड़े एक मामले में समझौता करवाने के लिए एक लाख रुपये रिश्वत की मांग की थी। जिसकी पेशगी के तौर पर बीस हजार रुपये शनिवार को दिए गए।

इस बीच विजिलेंस ब्यूरो की टीम ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। शिकायतकर्ता अमरजीत सिंह और उसके मामा जोगिंदर सिंह के बीच जमीन को लेकर विवाद चल रहा है। अमरजीत सिंह का आरोप है कि उसके मामा जोगिंदर ने फर्जी कागज लगाकर नाना की जमीन अपने नाम कर ली। इसकी शिकायत उसने जिला पुलिस मुख्यालय में की। मुख्यालय से शिकायत की जांच का जिम्मा डीएसपी खरड़ को सौंपा गया। जिस पर कार्रवाई करते हुए आरोपित अमरजीत सिंह पर समझौता करने का दवाब बनाने लगा। आरोपित रकम की मांग लगातार कर रहा था, जिसके बाद मामले की शिकायत ब्यूरो को की गई।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें  

Posted By: Sat Paul

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!