Move to Jagran APP

पंजाब पुलिस के हेड कांस्टेबल के बेटे की हाेटल के कमरे में नशे की ओवरडोज से मौत Chandigarh News

थाना प्रभारी बलदेव सिंह ने बताया कि युवक चंडीगढ़ घूमने आया था और उसकी नशे के ओवरडोज से मौत हुई है। इलाज के लिए जीएमसीएच-32 ले जाने पर उसे डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

By Vipin KumarEdited By: Published: Thu, 08 Aug 2019 10:06 AM (IST)Updated: Thu, 08 Aug 2019 02:57 PM (IST)
पंजाब पुलिस के हेड कांस्टेबल के बेटे की हाेटल के कमरे में नशे की ओवरडोज से मौत Chandigarh News
पंजाब पुलिस के हेड कांस्टेबल के बेटे की हाेटल के कमरे में नशे की ओवरडोज से मौत Chandigarh News

जेएनएन, चंडीगढ़। सेक्टर-45 बुड़ैल स्थित होटल के कमरे में बुधवार दोपहर एक युवक की नशे के ओवरडोज में मौत हो गई। मृतक की पहचान पंजाब के जिला बरनाला निवासी 28 वर्षीय इकबाल सिंह के रूप में हुई है। उसके पिता पंजाब पुलिस में हेड कांस्टेबल हैं। सेक्टर-34 पुलिस के अनुसार युवक के कान और नाक से खून बह रहा था। होटल के रूम नंबर-101 से नशे की गोलियां, कोरेक्स की शीशी और दूसरे सामान बरामद हुए हैं।

loksabha election banner

इकबाल सिंह ने मंगलवार करीब दोपहर 2 बजे बुड़ैल स्थित होटल का कमरा एक दिन के लिए बुक कराया था। उसने रूम नंबर-101 में चेक इन किया था। इकबाल शाम के समय निकल तकरीबन 8.20 बजे वापस रूम में पहुंचा। दूसरे दिन होटल स्टाफ ने दोपहर 12 बजे के बाद चेक आउट करने के लिए बेल बजाई। होटल स्टाफ द्वारा बार-बार आवाज लगाने और बेल बजाने के बावजूद जवाब नहीं मिलने पर पुलिस कंट्रोल रूम में सूचना दी। मौके पर पहुंची सेक्टर-45 चौकी और सेक्टर-34 थाना पुलिस ने होटल रूम का दरवाजा तोड़ा तो अंदर युवक बेहोशी की हालत में बेड के नीचे गिरा हुआ था।

 चंडीगढ़ घूमने आया था इकबाल

थाना प्रभारी बलदेव सिंह ने बताया कि युवक चंडीगढ़ घूमने आया था और उसकी नशे के ओवरडोज से मौत हुई है। इलाज के लिए जीएमसीएच-32 ले जाने पर उसे डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने परिजनों को गांव के सरपंच के माध्यम से सूचना दी।

 ट्राईसिटी में नशे के ओवर-डोज से गई जान

 - 17 मार्च 2018 को गांव फैंदा में यूपी के संजय की ओवर डोज की कारण मौत हुई थी।

- 18 अगस्त 2018 नशे के ओवरडोज से 23 वर्षीय दपिंदर सिंह की मौत हो गई थी। वह हिसार से चंडीगढ़ सेक्टर-19 में रहने वाले अपने मामला के पास रहता था।

- 20 जुलाई 2019 को गली नंबर-4 बलौंगी, मोहाली निवासी 22 वर्षीय राहुल की स्मैक का ओवरडोज की वजह से मौत हुई थी। मृतक तीन बहनों का इकलौता भाई था।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.