Move to Jagran APP

प्रो. जगत भूषण और नंदिता शुक्ला को मिला पंजाब यूनिवर्सिटी के डीएसडब्ल्यू का चार्ज Chandigarh News

पीयू ने मौखिक तरीके से आदेश जारी करते हुए डेंटल डिपार्टमेंट के प्रो. जगत भूषण और डीन इंटरनेशनल नंदिता शुक्ला को डीएसडब्ल्यू वुमन का चार्ज दिया है।

By Edited By: Published: Fri, 23 Aug 2019 09:59 PM (IST)Updated: Sat, 24 Aug 2019 12:23 PM (IST)
प्रो. जगत भूषण और नंदिता शुक्ला को मिला पंजाब यूनिवर्सिटी के डीएसडब्ल्यू का चार्ज Chandigarh News
प्रो. जगत भूषण और नंदिता शुक्ला को मिला पंजाब यूनिवर्सिटी के डीएसडब्ल्यू का चार्ज Chandigarh News
जागरण संवाददाता, चंडीगढ़। प्रो. जगत भूषण और प्रो. नंदिता शुक्ला अब पंजाब यूनिवर्सिटी के डीएसडब्ल्यू होंगे। वीरवार को सीनेट बैठक में डीएसडब्ल्यू प्रो. इम्मैनुअल नाहर, प्रो. नीना कपलाश और प्रो. रंजन कुमार को पद से हटाए जाने के बाद शुक्रवार को नए डीएसडब्ल्यू की नियुक्ति भी कर दी गई। पीयू ने मौखिक तरीके से आदेश जारी करते हुए डेंटल डिपार्टमेंट के प्रो. जगत भूषण और डीन इंटरनेशनल नंदिता शुक्ला को डीएसडब्ल्यू वुमन का चार्ज दिया है।

प्रो. नवल किशोर की अध्यक्षता में हुई बैठक में दोनों के नाम पर सहमति बनी और उन्हें मौखिक तौर पर पीयू को संभालने के आदेश जारी कर दिए गए। सूत्रों की मानें तो पीयू इसके लिए 26 अगस्त को ऑफिशियल लेटर जारी करेगी। चार्ज देने के साथ ही दोनों डीएसडब्ल्यू को निर्देश जारी किए गए हैं कि वह छात्र संघ चुनाव के समय में स्टूडेंट्स को कंट्रोल करें।

वीसी ने सीनेट में खत्म कर दिया था कार्यकाल
उल्लेखनीय है कि शुक्रवार को हुई सीनेट में वाइस चांसलर ने नियमों को ताक पर रखकर डीएसडब्ल्यू का कार्यकाल खत्म कर दिया था। जिससे सीनेटर और पीयू के छात्र संगठन भड़क उठे हैं। सीनेट खत्म होने के बाद वीरवार रात साढ़े दस बजे तक वाइस चांसलर हाउस के बाहर बैठकर सभी छात्र संगठनों ने धरना दिया था। उसके बाद छात्र संगठन वापस वीसी ऑफिस के बाहर धरने पर बैठे थे।

डीएसडब्ल्यू वुमन ने हॉस्टल वार्डनों को जारी किए निर्देश
डीएसडब्ल्यू वुमन का चार्ज मिलने के बाद नंदिता शुक्ला ने सभी ग‌र्ल्स हॉस्टलों के वार्डन की बैठक ली। जिसमें उन्होंने वार्डन की समस्याओं को सुना। उन्होंने कहा कि वीरवार रात को विभिन्न छात्र संगठन हॉस्टलों में घुसे थे और उन्होंने पीयू वीसी के खिलाफ नारेबाजी की थी। इस प्रकार की घटना दोबारा नहीं हो, इसके लिए जरूरी है कि वार्डन कंट्रोल करें।

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.