चंडीगढ़ : शहर के कॉलोनी नंबर 4 में आयोजित एक कार्यकम में पुनर्वास के तहत बने मकानों को अलॉट नहीं करने पर पूर्व केंद्रीय मंत्री पवन बंसल व प्रदेश अध्यक्ष प्रदीप छाबड़ा ने मोदी सरकार व सासद किरण खेर को जमकर कोसा। उन्होंने आरोप लगाया कि केंद्र सरकार गरीबों के अधिकारों से खिलवाड़ कर रही है और उनकी नीतियां गरीब विरोधी हैं।

पवन बंसल ने कहा कि कांग्रेस का सपना सबका घर हो अपना और चंडीगढ़ को स्लम फ्री बनाने के सपने को उन्होंने ग्रहण लगा दिया। बंसल ने कॉलोनीवासियों से कहा कि कॉंग्रेस सरकार आवास योजना लाई थी, लेकिन जब से भाजपा सरकार आई है तब से वह गरीबों की अनदेखी व हकों को मार रही है। बंसल ने कहा काग्रेस ने 25728 मकानों की योजना बनाई। जिसमें से 12736 मकान बने मौजूदा भाजपा सरकार की नकारात्मक नीतियों ने आपको मकानों से वंचित कर रखा है। 4960 टू रूम सेट मकान मलोया मे तैयार हैं, लेकिन भाजपा सरकार चाबी नहीं दे रही, इसका आखिर क्या कारण है।

अध्यक्ष प्रदीप छाबड़ा ने कहा कि बीजेपी सरकार कांग्रेस के कार्यकाल में बने मकान आपको दे नहीं रही है ऊपर से प्रधानमंत्री आवास योजना में गुमराह कर गरीब जनता की भावनाओं से खिलवाड़ कर रही है। 2022 में मकान देने का सपना दिखा वोट बैंक की राजनीति कर रही है। इसके बाद कर्नाटक में काग्रेस और जेडीएस की सरकार बनने की खुशी में सेक्टर-45 बुड़ैल में प्रदीप छाबड़ा व सचिव करणवीर राणा के नेतृत्व में सैकड़ों कार्यकर्ताओ ने विजय संकल्प रैली निकाली और जीत की खुशी में लड्डू बाट खुशी मनाई।

Posted By: Jagran