Move to Jagran APP

फ्लोर बॉल नेशनल चैंपियनशिप में प्रभ आसरा के बच्चों ने जीते मेडल Chandigarh News

समाजसेवी संस्था प्रभ आसरा में रह रहे स्पेशल बच्चों ने हरिद्वार में आयोजित फ्लोर बॉल नेशनल चैंपियनशिप में गोल्ड एवं ब्रांज मेडल जीत अक्षमता को बौना साबित कर दिया है।

By Vikas KumarEdited By: Published: Mon, 25 Nov 2019 12:57 PM (IST)Updated: Mon, 25 Nov 2019 12:57 PM (IST)
फ्लोर बॉल नेशनल चैंपियनशिप में प्रभ आसरा के बच्चों ने जीते मेडल Chandigarh News
फ्लोर बॉल नेशनल चैंपियनशिप में प्रभ आसरा के बच्चों ने जीते मेडल Chandigarh News

कुराली, जेएनएन। इरादे अगर बुलंद हो तो शारीरिक एवं मानसिक अक्षमता भी सफलता की राह में रुकावट नहीं बन सकती। इस बात को चरितार्थ कर दिखाया है समाजसेवी संस्था प्रभ आसरा में रह रहे स्पेशल बच्चों ने। जिन्होंने हरिद्वार में आयोजित फ्लोर बॉल नेशनल चैंपियनशिप में गोल्ड एवं ब्रांज मेडल जीत अक्षमता को बौना साबित किया।

loksabha election banner

लुधियाना में लगाया गया था कैंप

संस्था की मुख्य प्रबंधक बीबी राजिंदर कौर पडियाला ने बताया कि लुधियाना में नेशनल चैंपियनशिप के लिए पंजाब की फ्लोर बॉल टीम के चयन के लिए कैंप लगाया गया था जिसमें राज्य के कई स्कूलों एवं संस्थाओं के बच्चों ने भाग लिया था। कैंप में संस्था में रहने वाले स्पेशल बच्चे विष्णु एवं निंदर सहित अन्य कई लड़के एवं लड़कियां हरिद्वार में आयोजित चैंपियनशिप में पंजाब टीम की ओर से हिस्सा लिया था। इस दौरान संस्था के स्पेशल बच्चे विष्णु तथा उसकी टीम ने हरियाणा की टीम को को मात देकर गोल्ड मेडल तथा स्पेशल बच्चे निंदर की टीम ने तीसरा स्थान हांसिल कर ब्रांज मेडल पर कब्जा जमाया।

प्रभ आसरा पहुंचने पर स्पेशल बच्चों का स्वागत 

प्रभ आसरा में पहुंचने पर संस्था की मुख्य प्रबंधक राजिंदर कौर ने दोनों स्पेशल बच्चों का स्वागत किया। उन्होंने बताया कि विष्णु ने पहले भी फ्लोर हॉकी नेशनल चैंपियनशिप में गोल्ड मेडल जीता था और यह दोनों बच्चे सभ्याचारक एवं खेल मुकाबलों में हिस्सा लेते हुए गोल्ड एवं सिल्वर मेडल जीत चुके हैं।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.