चंडीगढ़ [कुलदीप शुक्ला]। पंजाब यूनिवर्सिटी के बोटैनिकल गार्डन में सैर करती प्रोफेसर की पत्नी से छेड़छाड़ और मारपीट करने के मामले में आरोपित की गिरफ्तारी के लिए सेक्टर-11 थाना पुलिस लगातार छापेमारी और लोगों से पूछताछ में लगी है। मंगलवार सुबह सादी वर्दी में पुलिसकर्मी गार्डन में सैर करने भी पहुंचे। हालांकि आरोपी से जुड़ा कोई खास सुबूत पुलिस के बाथ नहीं लगा।

गौरतलब है कि बीते सोमवार सुबह 8:05 बजे पंजाब यूनिवर्सिटी के बोटैनिकल गार्डन में सैर कर रही प्रोफेसर की पत्नी से एक व्यक्ति ने अश्लील हरकत की और जबरन खींचकर कोने में ले जाने का प्रयास किया। खींचतान में मुंह पर चोट लगने के बावजूद महिला ने बहादुरी से उसका सामन किया और आरोपित गार्डन की बाउंड्री वॉल फांदकर धनास की तरफ जंगल एरिया में भाग गया। सूचना पर प्रोफेसर पति के बाद पुलिस बीट से हेड कांस्टेबल सुखदेव और सिक्योरिटी पहुंच गई। डीएसपी कृष्ण कुमार भी खुद गाड़ी ड्राइव कर गार्डन में पहुंचे लेकिन दो घंटे तक सर्च करने पर भी आरोपित नही मिला। सेक्टर 11 थाना पुलिस ने आरोपित के खिलाफ विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर लिया है। शिकायतकर्ता महिला खुद भी एक वरिष्ठ पत्रकार है।

दो दिन पहले भी दिखा था, इग्नोर करना पड़ा भारी

महिला ने बताया कि दो दिन पहले भी आरोपित सुबह सैर करते समय गार्डन में दिखा था। उस समय उसकी कुछ संदिग्ध हरकतों को इग्नोर कर चली गई। वह आरोपित के सामने आने पर पहचान लेगी। गार्डन के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे पुलिस खंगालकर पैदल आने जाने वाले एक-एक व्यक्ति की पहचान कर रही है।

पहले भी सैर करते हुई वारदात

- अक्टूबर 2018 की सुबह सेक्टर-36 स्थित फ्रेगरेंस गार्डन में सैर कर रही 28 वर्षीय युवती का पीछे से मुंह दबाकर एक युवक अंधेरे कोने की तरफ लेकर

गया और दुष्कर्म की कोशिश करने लगा। विरोध करने पर धमकी देने लगा कि युवती ने उसे मुंह पर पंच मारकर शोर मचाया तो आरोपित भाग गया।

- अप्रैल 2019 की सुबह सेक्टर-15 बी के पार्क में दो सहेली के साथ सुबह सैर कर रही सेक्टर-26 स्थित कॉलेज की छात्रा के साथ नशे की हालत में आकर

एक युवक शारीरिक छेड़छाड़ करने लगा था। सहेलियों की आवाज सुनकर लोगों ने आरोपित बरनाला निवासी 19 वर्षीय कपिल अरोड़ा को काबू कर सेक्टर-11 थाना पुलिस के हवाले कर दिया था।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

 

Posted By: Vikas Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!