Move to Jagran APP

दिसंबर तक पुलिस कर्मियों की छुट्टियां रद, सिर्फ स्पेशल केस में ले सकते हैं छुट्टी

यूटी पुलिस विभाग ने फेस्टिवल सीजन और 520 कांस्टेबलों की ऑनलाइन परीक्षा के मद्देनजर सभी की छुंिट्टयां दिसंबर तक कैंसिल कर दी हैं।

By JagranEdited By: Published: Sat, 03 Nov 2018 11:42 AM (IST)Updated: Sat, 03 Nov 2018 04:43 PM (IST)
दिसंबर तक पुलिस कर्मियों की छुट्टियां रद, सिर्फ स्पेशल केस में ले सकते हैं छुट्टी

कुलदीप शुक्ला, चंडीगढ़

loksabha election banner

यूटी पुलिस विभाग ने फेस्टिवल सीजन और 520 कांस्टेबलों की ऑनलाइन परीक्षा के मद्देनजर सभी की छुंिट्टयां दिसंबर तक कैंसिल कर दी हैं। विभाग की तरफ कुल 2 हजार कर्मचारियों सहित अधिकारियों की ड्यूटी होगी। जिसमें ट्रैफिक, पीसीआर, आइआरबी, थाना पुलिस सहित अन्य स्टॉफ शामिल है। जानकारी के अनुसार छुट्टी सिर्फ स्पेशल केस में दो दिनों की मिल सकती है। अगर किसी के घर पर कोई बड़ी परेशानी है या शादी विवाह समारोह रहने पर छुंट्टी मिल सकती है। इसके लिए उक्त अधिकारी या कर्मचारी को लेटर के साथ प्रूफ भी अटैच करना होगा। ऑनलाइन परीक्षा के लिए अधिकारियों की छुंट्टी कैंसिल

यूटी पुलिस विभाग में 520 कांस्टेबलों की ऑनलाइन परीक्षा आगामी 14 से 18 नवंबर तय होगी। इस संबंध में सोमवार को पुलिस विभाग की ओर से नोटिफिकेशन जारी कर दिया गया है। परीक्षा के मद्देनजर पुलिस विभाग ने सभी इंस्पेक्टर और गजटेड अधिकारियों की छुंट्टी रद्द करने के आदेश भी जारी किए हैं। इसके अलावा पहले से जिन अधिकारियों ने छुंट्टी मंजूर करवा रखी है, उनकी छुंट्टी भी रद्द कर दी गई हैं। सभी को 13 नवंबर शाम को विभाग में रिपोर्ट करना होगा। जाम की समस्या से निपटेगी ट्रैफिक पुलिस

नवरात्रि की शुरूआत से जाम की समस्या से जूझ रहे शहर वासियों के लिए थोड़ी राहत की खबर है। फेस्टिवल सीजन में फेस्टिवल सीजन में जाम की समस्या से निपटने के लिए ट्रैफिक पुलिस विभाग की ओर से सोमवार से तैयारी शुरू कर दी गई है। इस दौरान पुलिस कर्मियों ने सेक्टर-22, सेक्टर-19 सदर मार्केट, एलांते मॉल सहित अन्य कई स्थानों पर बैरिकेड्स लाइन में लगाकर रस्से से बांधे। ताकि, जरूरत पड़ने पर ट्रैफिक नियंत्रण करने और वन-वे आसानी से किया जा सके। इसके अलावा ट्रैफिक पुलिस अपने प्लान के हिसाब से आगे की तैयारी करेगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.