मोहाली, जेएनएन। पुलिस ने सरबजीत कौर हत्याकांड के मामले में मृतका की सास सुरिंदर कौर से पूछताछ की। उधर मृतका के पति हरविंदर सिंह को पकडऩे के लिए पुलिस ने अलग-अलग जगहों पर दबिश दी है। हालांकि इस मामले में पुलिस को अभी सफलता हाथ नहीं लगी है।

सरबजीत कौर की खरड़ में दी नॉलेज बस ग्लोबल स्कूल के बाहर गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। हत्या का शक मृतका के पति पर है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि मृतका की सास बार-बार अपने बयान बदल रही है। इसलिए उसे पूछताछ के लिए बुलाया गया था।

मामले में पुलिस मृतका के गुरुभाई, पति हरविंदर के दोस्त वरमानंद की कॉल डिटेल खंगाली है। पुलिस ने खरड़, एयरपोर्ट मार्ग, वेरका चौक समेत अन्य कई जगहों पर सीसीटीवी की फुटेज हासिल की है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि फुटेज से कुछ सुबूत हाथ लगे हैं। एसएसपी मोहाली कुलदीप सिंह चहल ने बताया कि इस मामले में मृतका की सास से पूछताछ की गई है। उन्होंने बताया कि पति हरविंदर का फोन बंद है, लेकिन उसकी तलाश में छापेमारी की जा रही है। उन्हें उम्मीद है कि इस मामले में जल्द ही गिरफ्तारी की जाएगी।

महिला टीचर कत्ल मामला...

सरबजीत कौर का गोलियां मारकर कत्ल करने के मामले में पुलिस ने मृतका के बताए जा रहे गुरुभाई व मृतका के पति हरविंदर के दोस्त वरमा नंद की कॉल डिटेल खंगाल चुकी हैं। पुलिस ने खरड़, एयरपोर्ट मार्ग, वेरका चौंक व कई जगहों पर सीसीटीवी की फुटेज हासिल की है। सरबजीत कौर जून 2018 को फ्रांस से इंडिया आई थी जिसके बाद उसने अपने परिजनों से संपर्क किया था।

 

 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

 

Posted By: Sat Paul

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!