चंडीगढ़, कुलदीप शुक्ला। स्वतंत्रता दिवस के मद्देनजर शहर में सुरक्षा व्यवस्था को लेकर सभी थानों की पुलिस को अलर्ट कर दिया गया है। इसी के तहत इंडस्ट्रियल एरिया स्थित एलांते मॉल में शुक्रवार को गहनता से चेकिंग अभियान चलाया गया। इस दौरान इंडस्ट्रियल एरिया थाना प्रभारी हरविंदर जीत सिंह के नेतृत्व में पुलिस टीम बम और डॉग स्क्वायड टीम सहित पीसीआर मौजूद थी।

जब शुक्रवार दोपहर पुलिस टीम एलांते मॉल पहुंची तो कर्मचारियों और लोगों में डर का माहौल बन गया। इस मौके पर पुलिस कर्मियों ने बताया कि स्वतंत्रता दिवस पर पुख्ता सुरक्षा इंतजाम को लेकर यह सरप्राइस चेकिंग की जा रही है। सभी लोगों से अनुरोध है कि वह जांच के दौरान पुलिस टीम का सहयोग करें। पुलिस की तीन टुकड़ी ने मॉल की ग्राउंड पार्किंग और आउटर पार्किंग एरिया में सर्च अभियान चलाया।

इसके अलावा मॉल के अंदर एक-एक शॉप और फूड कोर्ट में डॉग स्क्वायड और बम स्क्वायड की मदद से गहनता से चेकिंग की गई। तकरीबन एक घंटे चली चेकिंग में पुलिस ने सब कुछ ठीक मिलने के बाद मॉल के कर्मचारियों को भी अलर्ट किया। ताकि किसी भी तरह की संदिग्ध गतिविधियां और सामान दिखने पर वह पुलिस कंट्रोल रूम या संबंधित थाना प्रभारी को सीधे तौर पर कॉल करके सूचित कर सकते हैं।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!