Move to Jagran APP

बंदर के साथ वीडियो बनाने वाले टेटू आर्टिस्ट पर कार्रवाई की मांग Chandigarh News

यूटी फॉरेस्ट एंड वाइल्ड लाइफ डिपार्टमेंट का कहना है कि आरोपितों की गिरफ्तारी जरूरी है ताकि उन्होंने बंदर को कहा छोड़ा था का पता लगाया जा सके।

By Vikas_KumarEdited By: Published: Tue, 08 Sep 2020 11:06 AM (IST)Updated: Tue, 08 Sep 2020 11:06 AM (IST)
बंदर के साथ वीडियो बनाने वाले टेटू आर्टिस्ट पर कार्रवाई की मांग Chandigarh News

चंडीगढ़, जेएनएन। बंदर के साथ वीडियो बनाने वाले दो आरोपितों की मुश्किलें अब बढ़ती जा रही हैं। जिला अदालत से पिछले दिनों दोनों को जमानत मिल गई थी। लेकिन अब यूटी फॉरेस्ट एंड वाइल्ड लाइफ डिपार्टमेंट ने अदालत के उस आदेश को बदलने के लिए याचिका लगाई है, जिस पर अब मंगलवार को सुनवाई होगी। फॉरेस्ट एंड वाइल्ड लाइफ डिपार्टमेंट का कहना है कि आरोपितों ने कहा कि उन्होंने वीडियो बनाने के बाद उस बंदर को छोड़ दिया था। लेकिन डिपार्टमेंट को अभी तक वह बंदर नहीं मिला है। बंदरों को अभी रेस्क्यू नहीं किया जा सका है।

loksabha election banner

विभाग का कहना है कि आरोपितों की गिरफ्तारी जरूरी है, ताकि उन्होंने बंदर को कहा छोड़ा था, का पता लगाया जा सके। बीते अगस्त महीने में यूटी फॉरेस्ट एंड वाइल्ड लाइफ डिपार्टमेंट ने टैटू आर्टिस्ट कमलजीत सिंह और उसके मैनेजर दीपक वोहरा के खिलाफ वाइल्ड लाइफ प्रोटेक्शन एक्ट के तहत केस दर्ज किया था। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो अपलोड किया था, जिसमें एक बंदर नजर आ रहा था। वह वन्यजीव की श्रेणी में आता है और उन्हें पालना, पकडऩा या नुकसान पहुंचाना अपराध माना जाता है।

-----------------------------

ये भी पढ़ेंः नशीला पदार्थ सुंघा 50 हजार लूटे

डेराबस्सी: एटीएम से फीस के पैसे निकालने गए बीटेक के एक स्टूडेंट को नशीला पदार्थ सुंघाकर दो शातिर उसके बैंक खाते से 40 हजार समेत कुल 50 हजार रुपये की नगदी, एटीएम कार्ड और उसका सेल फोन लेकर फरार हो गए। करीब चार घंटे बाद स्टूडेंट को जब होश आया तो वह सरस्वती विहार के नगर पार्क में पड़ा हुआ था। उसे डेराबस्सी के सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया, जबकि पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है। जानकारी मुताबिक 19 वर्षीय पंकज कुमार पुत्र रामधनी वासी डेराबस्सी सुखमनी इंजीनियरिंग कॉलेज में बीटेक सेकंड ईयर का स्टूडेंट है। कॉलेज की फीस भरने के लिए वह घर से 10 हजार रुपये लेकर निकला। पंकज के पास आईडीबीआई बैंक में उसके पिता के खाते का एटीएम कार्ड था। उसके मुताबिक उसने ईलाहाबाद बैंक से करीब साढ़े 12 बजे 10 रुपये ही निकाले थे और उसके बाद उससे क्या हुआ, वह समझ नहीं पाया परंतु उसे इतना जरूर याद है कि दो युवक कैबिन के बाहर मौजूद थे जोकि एसबीआइ बैंक के एटीएम कैबिन में भी थे। पंकज का एटीएम कार्ड, उसका सेल फोन, घर से लाए हुए 10 हजार और बैंक से निकाले 10 हजार भी गायब थे। पिता के सेल फोन चेक करने पर पता चला कि युवकों ने तीन बार में 10-10 हजार और निकलवा लिए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.