Move to Jagran APP

बिजली का लोड चेक करने आए बिजली कर्मचारियों का लोगों ने किया विरोध

विकास नगर इलाके में लोड बढ़ाने के नाम पर चेकिग करने आए कर्मचारी को लोगों के विरोध का सामना करना पड़ा। चालान काटने आए बिजली कर्मचारी को खाली हाथ लौटना पड़ा। दुकानदारों ने एकत्र होकर चालान का विरोध किया।

By JagranEdited By: Published: Sat, 02 Jul 2022 08:30 PM (IST)Updated: Sat, 02 Jul 2022 08:30 PM (IST)
बिजली का लोड चेक करने आए बिजली कर्मचारियों का लोगों ने किया विरोध
बिजली का लोड चेक करने आए बिजली कर्मचारियों का लोगों ने किया विरोध

संवाद सहयोगी, नयागांव : विकास नगर इलाके में लोड बढ़ाने के नाम पर चेकिग करने आए कर्मचारी को लोगों के विरोध का सामना करना पड़ा। चालान काटने आए बिजली कर्मचारी को खाली हाथ लौटना पड़ा। दुकानदारों ने एकत्र होकर चालान का विरोध किया। मार्केट वेलफेयर एसोसिएशन मुख्य बाजार, मार्केट वेलफेयर एसोसिएशन नाडा रोड एवं शिव शक्ति मार्केट वेलफेयर एसोसिएशन के सदस्य भगत सिंह चौक पर इकट्ठा हो गए। दुकानदारों ने सरकार के खिलाफ भगत सिंह चौक पर सांकेतिक धरना दिया। एक हफ्ते के अंदर समस्या को लेकर विधायक से मुलाकात के बाद दुकानदारों ने धरना समाप्त किया।

loksabha election banner

शिव शक्ति मार्केट वेलफेयर एसोसिएशन के सेक्रेटरी त्रिलोक सिंह का कहना है कि सरकार को कई बार इस समस्या के बारे में पत्र लिखकर अवगत कराया जा चुका है। यहां तक कि मुख्यमंत्री आवास पर जाकर उनके ओएसडी से भी मुलाकात की थी। उन्होंने समस्या का समाधान करने का भरोसा दिया था। वहीं तीनों मार्केट के प्रधान ने फैसला लिया कि अगर उनकी इस समस्या का हल सरकार की ओर से नहीं किया जाता और बिना एनओसी के लोड नहीं बढ़ाया जाता तो वह सरकार के खिलाफ धरना प्रदर्शन करेंगे।

कोट

लोड बढ़ाने और कामर्शियल मीटर कनेक्शन का मामला केवल दुकानदारों के साथ ही नहीं है। बिजली विभाग की ओर से घरों के लोड भी चेक किए जा रहे हैं और जिन इलाकों में काउंसिल एनओसी नहीं देती उसी एरिया में जानबूझकर बिजली विभाग की ओर से लोगों को तंग परेशान किया जा रहा है और वह अपने समस्त नया गांव वासियों के साथ खड़े हैं। वह जनता के लिए और दुकानदारों को इंसाफ दिलाने के उनके साथ धरना प्रदर्शन करने के लिए तैयार हूं।

प्रमोद कुमार, भाजपा पार्षद वार्ड-18


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.