Move to Jagran APP

सहूलियतें न मिलने से परेशान Maya Garden City के लोगों ने बिल्डर के खिलाफ निकाली रोष रैली

प्रदर्शनकारियों के हाथ में बिल्डर के खिलाफ नारेबाजी के स्लोगन और हाथ में अपनी मांगों के लिखे हुए बैनर पकड़े हुए थे। प्रदर्शनकारियों ने आरोप लगाया कि सोसायटी में आ रही समस्याओं संबंधी वह बार-बार प्रशासनिक अधिकारियों को शिकायत कर चुके हैं पर वह कोई ध्यान नहीं दे रहे।

By Vikas_KumarEdited By: Published: Sun, 27 Sep 2020 10:58 AM (IST)Updated: Sun, 27 Sep 2020 10:58 AM (IST)
सहूलियतें न मिलने से परेशान Maya Garden City के लोगों ने बिल्डर के खिलाफ निकाली रोष रैली
बिल्डर के खिलाफ रोष रैली के दौरान माया गार्डन सिटी के निवासी। (फोटोः दैनिक जागरण)

जीरकपुर, जेएनएन। चंडीगढ़-अंबाला नेशनल हाईवे पर स्थित माया गार्डन सिटी निवासियों ने सहूलियतें न मिलने का आरोप लगाते हुए बिल्डर के खिलाफ रोष रैली निकाली। यह रोष रैली माया गार्डन सिटी से शुरू होकर वीआईपी रोड से होती हुई दोबारा माया गार्डन मैग्नीशिया आकर समाप्त हुई। इस दौरान प्रदर्शनकारियों के हाथ में बिल्डर के खिलाफ नारेबाजी के स्लोगन और हाथ में अपनी मांगों के लिखे हुए बैनर पकड़े हुए थे। प्रदर्शनकारियों ने आरोप लगाया कि सोसायटी में आ रही समस्याओं संबंधी वह बार-बार प्रशासनिक अधिकारियों को शिकायत कर चुके हैं पर वह इस तरफ कोई ध्यान नहीं दे रहे।

loksabha election banner

इस बारे में जानकारी देते हुए प्रदर्शनकारियों ने बताया कि बिल्डर द्वारा उनकी लिफ्ट बिजली व पानी के कनेक्शन बंद कर दिए हैं। जिसके खिलाफ यह रैली निकाली गई। सोसायटी निवासी गुरदीप सिंह वालिया व अरुण उप्पल ने बताया कि बरनाला बिल्डर द्वारा प्रोजेक्ट को बेचते हुए लोगों के साथ जो वायदे किए थे अभी तक पूरे नहीं किए। उन्होंने कहा कि लाखों रुपए की लागत के साथ फ्लैट खरीदने के बावजूद अभी भी वह बुनियादी सुविधाओं को तरस रहे हैं।

उन्होंने कहा कि 20 से 24 सितंबर तक लिफ्ट बंद रही जिस कारण लोगों को विशेष तौर पर बच्चे, बुजुर्गों,महिलाओं को भारी परेशानी झेलनी पड़ी सुरक्षा गार्ड तनख्वाह ना मिलने का कथित आरोप लगाते हुए हड़ताल  पर चल रहे हैं। हाउसकीपिंग स्टाफ भी तनख्वाह ना मिलने का आरोप लगा रहे हैं जिस कारण वह भी काम नहीं कर रहे हैं। उन्होंने सोसायटी में बिल्डर पर नाजायज कब्जा करने के आरोप लगाए हैं जिस को तुरंत हटाने की मांग की है। लोगों ने मेंटेनेंस चार्ज के रूप में वसूले पैसों की ड्यूटी रिपोर्ट की मांग की है।

दूसरी तरफ  बात करने पर माया गार्डन के डायरेक्टर सतीश जिंदल ने कहा कि सोसायटी की चुनी हुई बॉडी है , जिसके किसी भी पदाधिकारी को कोई परेशानी नहीं है। उन्होंने कहा कि कुछ गिनती के निवासी उनको कथित तौर पर बदनामी का डर दिखाकर ब्लैकमेल कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि यह लोग सोसायटी के नियम अनुसार मेंटेनेंस चार्ज नहीं दे रहे जिस कारण उनका कनेक्शन काटा गया है।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.