चंडीगढ़, जेएनएन। राफेल सौदे पर सुप्रीम कोर्ट द्वारा पुनर्विचार याचिका को खारिज करने के बावजूद कांग्रेस पार्टी और उसके पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी लोगों को गुमराह करने से बाज नहीं आ रहे हैं। देश के चौकीदार पर वे झूठे बयानबाजी करके केवल और केवल इस मुद्दे पर ओछी राजनीति कर रहे हैं। देश की जनता उनकी इस मंशा से भलीभांति परिचित है और अब राहुल गांधी को अपनी झूठी बयानबाजी पर देश की जनता से माफी मांगनी चाहिए। यह बात भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष संजय टंडन ने सेक्टर-7-8 के चौराहे पर कही। जहां भाजपा कार्यकर्ताओं ने राहुल गांधी के खिलाफ धरना दिया हुआ था।

उन्होंने कहा कि जिस पार्टी के नेता खुद या तो जेल में हों या बेल पर, उनके द्वारा ईमानदार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर इस प्रकार के बेबुनियाद आरोप लगाना उनकी मानसिकता को दर्शाता है। लेकिन राहुल गांधी को ये बात नहीं पता कि मात्र आरोप लगाने से वे सही नहीं साबित होंगे। चुनाव के दौरान उन्होंने इस मुद्दे को खूब भुनाने की भी कोशिश की लेकिन देश की जनता ने इन झूठे आरोपों की सजा तो कांग्रेस पार्टी को पहले ही दे दी थी और अब तो सुप्रीम कोर्ट ने भी मोदी सरकार को क्लीन चिट देकर कांग्रेस पार्टी का पर्दाफाश किया है।

उन्होंने कहा कि ऐसे में अब कांग्रेस पार्टी के राहुल गांधी को समझ आ जाना चाहिए कि देशहित में जो फैसला मोदी सरकार ले उसकी आलोचना करने के बजाय उसके तथ्यों को जाने और फिर बोलने से पहले सोचें कि कहीं उनकी झूठी बयानबाजी से वे हंसी के पात्र तो नहीं बन रहे हैं।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

Posted By: Sat Paul

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!