कुराली, [संवाद सहयोगी]। मोरिंडा रोड से निरंकारी सत्संग भवन होते हुए बड़ाली मार्ग को लिंक करने वाले वार्ड 14 में पड़ते मार्ग का बड़ा हिस्सा पिछले कई सालाें से बेहद खस्ताहाल होने की वजह से लोगों को बेहद मुश्किलों का सामना करने को विवश होना पड़ रहा है।

काैंसिल द्वारा 50 लाख रुपये की लागत से लगभग 800 मीटर खस्ताहाल रोड पर पेवर ब्लॉक लगाने के कार्य को जल्द आरंभ करवाते हुए अगले तीन महीने तक रोड के रिपेयर वर्क को मुकम्मल कर लिया जाएगा। इस मार्ग के निरंकारी सत्संग भवन, रेलवे अंडरब्रिज, चिंताहरण महादेव मंदिर आदि सार्वजनिक स्थानों से होते हुए बड़ाली रोड को लिंक करने के चलते यहां से बहुतायात में लोगों का सुबह से शाम तक आवागमन बना रहता है।

इस संबंधी काैंसिल के कार्यकारी अधिकारी वरिंदर जैन का कहना था कि काैंसिल द्वारा जल्द ही खस्ताहाल रोड पर पेवर ब्लॉक्स लगवाने का कार्य आरंभ किया जा रहा है, जिसे अगले तीन महीने तक पूर्ण कर लिया जाएगा। उन्होंने बताया कि मार्ग पर ड्रेनेज सिस्टम के तहत पानी की निकासी के लिए अंडरग्राउंड पाइप लाइन भी डाली जाएगी।

पानी की निकासी का प्रबंध न होने से टूटी सड़क

सड़क खस्ताहाल होने की मुख्य वजह यहां पानी की निकासी की पुख्ता व्यवस्था नहीं होना है। बरसाती सीजन के अलावा कुछ स्थानीय लोगों ने घरों की निकासी पाइपलाइन को यूं ही सड़क पर ड्रेन कर दिया गया है। जिसके चलते निकासी नहीं होने के चलते पानी सड़क पर ही खड़ा रहने के चलते बड़ा हिस्सा खस्ताहाल हो चुका है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!