Move to Jagran APP

लंदन भाग रहा पादरी दिल्ली एयरपोर्ट से गिरफ्तार, युवती को यूं बनाया था शिकार

एक युवती को धर्म के नाम पर जाल में फांसने आैर झांसा देकर दुष्‍कर्म करने के आरोपित पादरी को दिल्‍ली के अंतरराष्‍ट्रीय एयरपोर्ट से गिरफ्तार किया है। वह लंदन जाने की फिराक में था।

By Sunil Kumar JhaEdited By: Published: Fri, 20 Jul 2018 10:12 AM (IST)Updated: Sat, 21 Jul 2018 08:58 PM (IST)
लंदन भाग रहा पादरी दिल्ली एयरपोर्ट से गिरफ्तार, युवती को यूं बनाया था शिकार
लंदन भाग रहा पादरी दिल्ली एयरपोर्ट से गिरफ्तार, युवती को यूं बनाया था शिकार

जेएनएन, जीरकपुर/मोहाली। पंजाब पुलिस ने युवती को झांसा देकर दुष्‍कर्म करने के आरोपित पादरी को दिल्‍ली के इंदिरा गांधी अंतरराष्‍ट्रीय हवाई अड्डा से गिरफ्तार कर लिया। वह लंदन भागने की फिराक में था। चंडीगढ़ के सेक्टर-63 में रहने वाले इस पादरी पर एक महिला को विदेश ले जाने के नाम पर दुष्कर्म करने का आरोप है। महिला का कहना है कि उसने नशीला पदार्थ पिलाकर उससे दुष्‍कर्म किया और अश्लील वीडियो बनाकर उसे वायरल करने की धमकी देने कर ब्‍लैकमेल किया।

loksabha election banner

विदेश भेजने के नाम पर युवती को बनाया था हवस का शिकार

आरोपित का मूल नाम  बजिंदर सिंह बताया जाता है। पुलिस ने पीडि़त महिला की शिकायत पर अप्रैल 2018 में पादरी सहित सात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया था। पीडि़त महिला ने पुलिस को दी शिकायत में बताया था कि वह मूलरूप से होशियारपुर की रहने वाली है और चंडीगढ़ में एक निजी कंपनी में जॉब करती थी।

युवती ने बताया कि वह अकसर खाना खाने के लिए एक ढाबे पर आती थी और इस दौरान उसकी मुलाकात बजिंदर सिंह से हो गई।  बजिंदर सिंह ने खुद को पादरी बताया, जो गांव छत के अंदर स्थित पैलेस में लोगों की मीटिंग करवाता था। उसकी बातों में आकर युवती ने उसके साथ गांव छत में आना-जाना शुरू कर दिया और धीरे-धीरे उसने प्रार्थना करना शुरू कर दी।

यह भी पढें: चंडीगढ़ की कुड़ियों को भा रही नाइट लाइफ, हो रहीं इन चीजों की दीवानी

झांसे में लेकर बनाता रहा संबंध

युवती द्वारा पुलिस को दिए गए बयान में कहा गया है कि 7 सितंबर 2017 को बजिंदर सिंह ने उसको अपने पासपोर्ट के साथ सेठी ढाबे पर मिलने के लिए बुलाया। वह वहां पहुंची तो बजिंदर ने उसे एक फॉर्च्‍यूनर कार में पिछली सीट पर अपने साथ बैठाया और चंडीगढ़ के सेक्टर-63 स्थित हाउसिंग बोर्ड के टॉवर नंबर-19 की तीसरी मंजिल पर अपने घर ले गया।

वहां उसने युवती को झांसा दिया कि वह कुछ दिनों बाद यूके (इंग्लैंड) चला जाएगा और उसे भी अपने साथ ले जाएगा। युवती का आरोप है कि बजिंदर ने इस दौरान बिना उसकी सहमति के शारीरिक संबंध बना लिए। इसके बाद अक्‍सर वह युवती को सेठी ढाबा से अपने फ्लैट ले जाता और बिना उसकी सहमति के शारीरिक संबंध बनाता।

नशीला पदार्थ खिलाकर बनाया वीडियो, करने लगा ब्लैकमेल

युवती ने पुलिस को दिए बयान में कहा है कि एक बार बजिंदर ने उसकी चाय में कोई नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया, जिससे वह बेहोश हो गई। बजिंदर ने इस दौरान उसका अश्लील वीडियो बना लिया। युवती का कहना है इस बारे में उसे बाद में पता चला। एक दिन बजिंदर ने युवती से कहा कि उसको अपने साथ विदेश ले जाने के लिए पैसे नहीं है और वह अपने जानकार से संपर्क साधकर विदेश भेजने के नाम पर पैसे ले। उन पैसों से दोनों विदेश जाकर सेटल हो जाएंगे। युवती का कहना है कि उसने बजिंदर की बात मानने से इन्कार कर दिया, तो आरोपित ने वीडियो से ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया।

कोर्ट ने भेजा दो दिन के रिमांड पर

जीरकपुर थाना प्रभारी पवन शर्मा ने बताया कि पीडि़ता की शिकायत पर बजिंदर सिंह समेत कुल सात लोगों खिलाफ मामला दर्ज किया गया था। वहीं, आरोपितों की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस की अलग-अलग टीमें छापेमारी में जुटी रही। आरोपित देश से बाहर न जाए, इसलिए लुकआउट नोटिस जारी करके देश के सभी एयरपोर्ट को सूचित किया जा चुका था।

 यह भी पढ़ें: शिक्षा का बंटाधार, लेकिन शिक्षकों की ड्रेस पर घमासान, गुरुओं का नेताओं पर सवाल

बुधवार को बजिंदर सिंह इंग्लैंड जाने के लिए दिल्ली एयरपोर्ट पर पहुंचा था, जहां मौजूद एयरपोर्ट अथॉरिटी ने उसको काबू करके पुलिस को सूचना दी। इसके बाद पुलिस की एक टीम दिल्ली रवाना हुई, जो उसे अपने साथ जीरकपुर ले आई। अदालत ने उसे दो दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा है। अन्य आरोपितों की तलाश जारी है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.