जागरण संवाददाता, पंचकूला : अरविनकेयर वेलफेयर ट्रस्ट की ओर से स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। इसमें 150 यूनिट रक्त एकत्रित किया गया। शिविर में हरियाणा पुलिस हाउसिग कारपोरेशन के डीजीपी डा. आरसी मिश्रा मुख्य अतिथि रहे, जबकि मेयर कुलभूषण गोयल विशेष अतिथि के तौर पर पहुंचे। अरविद केयर वेलफेयर ट्रस्ट के प्रधान अतुल गर्ग ने दोनों का स्वागत किया।

सनसिटी रेजिडेंट वेलफेयर एसोसिएशन की ओर से रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत किए गए। देशभक्ति से ओतप्रोत गाने, नाटिका और कविताएं पेश की गई। ट्रस्ट ने उल्लेखनीय सामाजिक कार्य करने वालों को भी सम्मानित किया गया। शिविर में पीजीआई चंडीगढ़ के डाक्टरों की टीम ने रक्त एकत्रित किया। अरविनकेयर वेलफेयर ट्रस्ट की ओर से डाक्टरों को भी स्मृति चिह्न भेंट किए गए।

मेयर कुलभूषण गोयल ने ट्रस्ट के प्रयासों की सराहना करते हुए कहा कि यह ट्रस्ट पिछले कई वर्षों से सामाजिक कार्य में जुटा हुआ है और अक्सर ऐसे आयोजन कर समाज में कुछ नया करने की प्रेरणा मिलती है। डा. आर सी मिश्रा ने कहा कि विज्ञान ने बहुत तरक्की कर ली है और आने वाले समय में जिस तरह से गाड़ियों के स्पेयर पर मिलते हैं, उसी तरह से मनुष्य अंगों की भी स्पेयर पार्ट मिलने शुरू हो जाएंगे। केवल 50 वर्ष बाद ऐसी दुकानें जगह-जगह देखने को मिलेंगी। इस पार्षद सुशील गर्ग, सुरेश वर्मा, जय कौशिक, अवसर पर उदित मित्तल, पंकज कपूर , स्माइल फारएवर के प्रधान अजय गुप्ता, अभिनव गर्ग, जगबीर सिंह, मोहिदर ढांडा, जसपिद्र सिंह, सुरेंद्र सिंह सहित अन्य गणमान्य लोग उपस्थित थे।

Edited By: Jagran