Move to Jagran APP

पंचायत मंत्री धालीवाल ने अमृतसर के गांव भगतूपुरा जमीन घोटाले की जांच रिपोर्ट मुख्यमंत्री को सौंपी

पंचायत मंत्री कुलदीप सिंह धालीवाल ने भगतूपुरा जमीन घोटाले की जांच रिपोर्ट सीएम भगवंत मान को सौंप दी है। इस जमीन को बेचने के लिए करोड़ों रुपये का चूना सरकार को लगाया गया है और अन्य कई तकनीकी गड़बड़ियां की गई हैं।

By Kamlesh BhattEdited By: Published: Fri, 29 Jul 2022 03:48 PM (IST)Updated: Fri, 29 Jul 2022 03:48 PM (IST)
सीएम भगवंत मान को जांच रिपोर्ट सौंपते मंत्री धालीवाल। फोटो स्रोत- कू

जेएनएन, चंडीगढ़। ग्रामीण विकास एवं पंचायत मंत्री कुलदीप सिंह धालीवाल ने वीरवार शाम को अमृतसर के गांव भगतूपुरा जमीन घोटाले की जांच टीम की रिपोर्ट मुख्यमंत्री भगवंत मान को सौंपी दी है। कुलदीप सिंह धालीवाल ने बताया कि पंचायत विभाग ने 20 मई को तीन सदस्यीय जांच टीम बनाई थी। इस टीम द्वारा जांच पूरी कर ली गई है, जिसकी रिपोर्ट अगली कार्यवाही के लिए मुख्यमंत्री को सौंपी गई है। 

इंटरनेट मीडिया कू पर कुलदीप सिंह धालीवाल ने लिखा कि अमृतसर के गांव भगतूपुरा की पंचायत द्वारा अल्फा इंटरनेशनल सिटी को अपनी जमीन बेची गई थी। सरकार बनने के बाद उनके ध्यान में यह मामला आया था कि इस जमीन को बेचने के लिए करोड़ों रुपये का चूना सरकार को लगाया गया है और अन्य कई तकनीकी गड़बड़ियां की गई हैं।

Koo App

Rural Development & Panchayat Minister Kuldeep Singh Dhaliwal submitted report of investigation team into Village Bhagatupura land scam in Amritsar to CM @BhagwantMann. Cabinet Minister said that the Panchayat Department had constituted three-member investigation team on May 20.

View attached media content - Government of Punjab (@PunjabGovtIndia) 28 July 2022

उन्होंने इस मामले की गंभीरता को देखते हुए विभाग के तीन सीनियर अफसरों पर आधारित तीन सदस्यीय समिति का गठन करके इस मामले की निष्पक्षता से जाँच-पड़ताल करने के लिए कहा था। जांच टीम द्वारा इस मामले को बहुत बारीकी से जांच कर रिपोर्ट तैयार की गई है, जो मुख्यमंत्री को सौंपी गई है।

ग्रामीण विकास एवं पंचायत मंत्री ने एक बार फिर दोहराया कि मुयमंत्री भगवंत मान के नेतृत्व वाली सरकार आम लोगों की सरकार है और आम लोगों के पैसे या साधनों की लूट बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं की जाएगी। उन्होंने साथ ही कहा कि जिसने कोई घोटाला या सरकारी पैसे की लूट की है उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि किसी को भी नहीं बख्शा जाएगा चाहे कोई कितना ही रसूखदार क्यों न हो, या किसी भी राजनीतिक पार्टी से संबंध रखता हो।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.