चंडीगढ़, जेएनएन। चंडीगढ़ कैरम एसोसिएशन (Chandigarh Carrom Association) की तरफ से आयोजित ऑनलाइन कैरम चैंपियनशिप (Online Carrom Championship) के पांचवे दिन मोहम्मद हसन और तुबा सहर ने फाइनल में जगह बना ली है। चौथे राउंड में पीछे होने के बाद मोहम्मद हसन ने पांचवे राउंड में शानदार वापसी करते हुए गगनदीप सिंह को हराकर फाइनल में प्रवेश किया। 

लड़कियों के सेमीफाइनल मैच में तुबा सेहर ने सान्या को हराकर फाइनल में पहुंची। इससे पहले मैन सिंगल्स और वुमेन सिंगल्स के टॉपर ने फाइनलल में जगह पक्की की थी। अब फाइनल में मोहम्मद हसन का सामना तालिब के साथ होगा। वहीं तुबा सहर के साथ निधि गुप्ता फाइनल मुकाबले में भिड़ेंगी।

पहले सेमीफाइनल में गगनदीप ने गोपाल कक्कड़ को करीबी मुकाबले में हराया था। गगनदीप ने 65 मिस पॉइंट के साथ अपना गेम खत्म किया था। यहां भी उन्हें सिर्फ एक बोर्ड पर पांच मिस पॉइंट मिले। उन्होंने कई गलतियां की और पांचवे बोर्ड पर उन्होंने दस पॉइंट लगाए। वहीं गगनदीप को एक बेहद खराब बोर्ड के कारण बाहर होना पड़ा। पांचवे बोर्ड पर गोपाल ने 16 पॉइंट मिस किए जो सबसे ज्यादा ते। इस बोर्ड ने उन्हें मुकाबले से दूर कर दिया। उन्होंने भी एक बार पांच मिस पॉइंट का बोर्ड खेला और ये उनकी गेम का न्यूनतम स्कोर था।

वहीं मेंस कैटेगरी के दूसरे सेमीफाइनल मुकाबले में मोहम्मद हसन ने मोहम्मद हसन ने गगनदीप को 39 अंक प्राप्त फाइनल में जगह सुनिश्चित की।  लड़कियों के पहले सेमीफाइनल मैच में सान्या चड्डा ने संगिनी को 63 अंक से मात देकर अगले दौर में प्रवेश किया, लेकिन उनका दूसरे सेमीफाइनल में उनका मुकाबला तुबा सेहर ने सान्या को 53 अंक से मात देकर फाइनल में प्रवेश किया।

Edited By: Ankesh Thakur