Move to Jagran APP

होटल के कमरे में संदिग्ध हालात में मिला एनआरआइ का शव

जागरण संवाददाता, चंडीगढ़ : सेक्टर-35 स्थित होटल ओरेज में 17 सितंबर से ठहरे एक एनआरआइ का बुधवार सुबह बेड के पास संदिग्ध हालात में शव मिला।

By JagranEdited By: Published: Wed, 10 Oct 2018 10:25 PM (IST)Updated: Wed, 10 Oct 2018 10:25 PM (IST)
होटल के कमरे में संदिग्ध हालात 
में मिला एनआरआइ का शव
होटल के कमरे में संदिग्ध हालात में मिला एनआरआइ का शव

जागरण संवाददाता, चंडीगढ़ : सेक्टर-35 स्थित होटल ओरेज में 17 सितंबर से ठहरे एक एनआरआइ का बुधवार सुबह बेड के पास संदिग्ध हालात में शव मिला। शव के पास शराब की एक खाली और दूसरी आधी भरी बोतल बरामद हुई है। होटल प्रबंधन ने इसकी सूचना सेक्टर-36 थाना पुलिस और नयागांव निवासी उसके परिजनों को दी। मृतक चरणदीप सिंह पत्नी के साथ पिछले कई वर्षो से अमेरिका में रह रहा था। वहीं उसका परिवार नयागांव के शिवालिक विहार में रहता है। पुलिस के अनुसार मौत की वजह का पता वीरवार पोस्टमार्टम होने के बाद पता ही चलेगा।

loksabha election banner

जानकारी के अनुसार एनआरआइ चरणदीप सिंह पिछले महीने इंडिया अपने घर आया था। दो दिन घर रहने के बाद उसने सेक्टर-35 स्थित होटल ओरेज में 17 सितंबर को रूम बुक करवाया और उसके बाद से वह यहीं रह रहा था। पिछले कुछ दिनों से चरणदीप के कमरे से बाहर नहीं निकलने पर होटल स्टॉफ ने कमरा चेक किया। इस दौरान वह बेड के पास बेसुध पड़ा मिला। होटल प्रबंधन ने फौरन इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पाकर पहुंची पीसीआर ने उसे जीएमएसएच-16 में भर्ती करवाया। वहां ड्यूटी डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पुलिस की प्राथमिक जांच में होटल के रिकार्ड की भी जांच की गई है। इसके अनुसार वह 17 सितंबर से होटल में ठहरा हुआ था, लेकिन वह खुद कभी कमरे से बाहर नहीं निकलता था और उससे मिलने भी कोई व्यक्ति नहीं आया। मृतक के परिजनों ने उसके शव की शिनाख्त कर दी है। परिजनों ने बताया कि चरणदीप घर पर ज्यादा नहीं रहता था, वह जब भी देश आता था तो अक्सर होटलों में ही ठहरता था।

रिपोर्ट- कुलदीप शुक्ला


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.