Move to Jagran APP

क्रिस गेल को लेकर नहीं कोई रणनीति, मैच में देखेंगे : सिद्धार्थ कौल

आइपीएल सीजन -11 में सनराइजर्स हैदराबाद ने एक भी मैच नहीं हारा है।

By Edited By: Published: Tue, 17 Apr 2018 04:06 PM (IST)Updated: Wed, 18 Apr 2018 09:18 AM (IST)
क्रिस गेल को लेकर नहीं कोई रणनीति, मैच में देखेंगे : सिद्धार्थ कौल
क्रिस गेल को लेकर नहीं कोई रणनीति, मैच में देखेंगे : सिद्धार्थ कौल

चंडीगढ़ : आइपीएल सीजन -11 में सनराइजर्स हैदराबाद ने एक भी मैच नहीं हारा है। टीम अपने तीन मैच खेलकर अजेय बनी हुई है। 19 अप्रैल, रविवार को टीम का मुकाबला किंग्स इलेवन पंजाब से है। चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ क्त्रिस गेल ने तुफानी बल्लेबाजी करते हुए जिस तरीके से मैच किंग्स इलेवन पंजाब के खाते में डाल दिया था, उसे देखकर किसी भी विरोधी टीम की चिंता बढ़ाना मुश्किल है। सनराइजर्स हैदराबाद के तेज गेंदबाज सिद्धार्थ कौल ने जेडबल्यू मैरयिट में मीडिया से बातचीत में बताया कि उनकी टीम ने गेल के लिए कोई खास रणनीति नहीं बनाई है।

loksabha election banner

उन्होंने कहा कि आइपीएल में रणनीति से ज्यादा मैच की स्थिति के मुताबिक प्रदर्शन करना ज्यादा जरूरी होता है। टी -20 मैच में आपके पास रणनीति पर काम करने के लिए ज्यादा समय नहीं होता है, इसमें बन रहे हालातों के मुताबिक खुद को साबित करने का मौका होता है। सनराइजर्स हैदराबाद ने पिछले तीन मैच रोमाचक स्थिति में जीतकर खुद को साबित किया है। ऐसे में इस मैच में भी किंग्स इलेवन के खिलाफ शानदार खेल का प्रदर्शन करेंगे। प्रदर्शन शानदार, टीम इंडिया में आने की आस टीम में तेज गेंदबाज सिद्धार्थ कौल अब तक खेले गए तीन मैचों में पाच विकेट ले चुके हैं।

उन्होंने 9 अप्रैल को राजस्थान रॉयल्स की तरफ से खेलते हुए 17 रन देकर 2 विकेट लिए, 12 अप्रैल को मुंबई इंडियन की खिलाफ खेलते हुए 29 रन देकर 2 विकेट लिए और 14 अप्रैल को कोलकाता नाइट राइडर्स की तरफ खेलते हुए 37 रन देकर 1 विकेट लिया है। ऐसे में ट्राईसिटी के रहने वाले सिद्धार्थ कौल से उनके घरेलू मैदान पीसीए स्टेडियम में शानदार गेंदबाजी की उम्मीद है।

दूसरी तरफ इस शानदार प्रदर्शन से उत्साहित सिद्धार्थ कौल की उम्मीदों को भी पंख लगे हैं। सिद्धार्थ कौल ने बताया कि घरेलू क्रिकेट हो या फिर आईपीएल वह पिछले कई सालों से क्रिक्त्रकेट खेल रहे हैं। अब तक वह दिल्ली डेयर डेविल्स, कोलकाता नाइट राइडर्स, किंग्स इलेवन पंजाब खेल चुके हैं। इस सीजन में वह हैदराबाद से खेल रहे हैं। कई टीमों और कई अंतरराष्ट्रीय खिलाडिय़ों के साथ खेलने की वजह से उनके क्रिकेट में सुधार आया है। उनकी गेंद फेंकने की रफ्तार और समझ बढ़ी है। ऐसे में उम्मीद है कि जल्द टीम इंडिया में भी उन्हें जगह मिलेगी। रिपोर्ट : विकास शर्मा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.