चंडीगढ़, जेएनएन। शहर के इंडस्ट्रियल एरिया थाना पुलिस क्षेत्र में चार साल की मासूम से पड़ोसी ने ऐसी घोनौनी हरकत की कि अब उसे सलाखों के पीछे भेज दिया गया है। चार साल की बच्ची को समोसा खिलाने का लालच देकर दुष्कर्म करने वाले आरोपित पड़ोसी को कोर्ट ने जेल भेज दिया। आरोपित को पुलिस ने शिकायत मिलने के बाद देर रात ही गिरफ्तार कर लिया था। आरोपित के खिलाफ पुलिस ने पोक्सो एक्ट, दुष्कर्म की धाराओं के तहत के दर्ज किया है।

जानकारी के अनुसार घर के बाहर दो सगी बहनें खेल रही थी। एक ही उम्र दो साल और दूसरी बच्ची की उम्र चार साल है। इस दौरान आरोपित पड़ोसी ने दोनों बहनों को समोसा खिलाने की बात कही और उनको साथ चलना को कहा। उसकी बात में आकर चार वर्षीय बच्ची उसके साथ चली गई। आरोपित उसे अपनी झुग्गी में लेकर गया और अंदर से कुंडी बंद कर ली। जबकि उसके पीछे छोटी बहन भी पहुंची तो आरोपित ने अंदर से बंद दरवाजा नहीं खोला।

इसकी शिकायत बच्ची ने अपनी मां को दी। इसके बाद मौके पर पहुंची मां ने आसपास के लोगों के साथ मिलकर शोर मचाना शुरू कर दिया। इस दौरान पड़ोसी दरवाजा खोलकर भाग गया। जबकि बच्ची की हालत देखकर मां के होश उड़ गए। पीड़िता की मां ने लोगों की मदद से बच्ची अस्पताल में भर्ती करवाया। वहीं, सूचना पाकर थाना पुलिस भी मौके पर पहुंचकर जांच करने के साथ आरोपित की तलाश में लग गई थी। हालांकि पुलिस ने देर रात उसी एरिया से आरोपित को दबोच लिया था।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप