Move to Jagran APP

सगे भाइयों के साथ मिलकर किया था पत्नी का कत्ल, सीआइए ने बिजनौर से किया गिरफ्तार

पत्थरों व हथौड़ों से कत्ल करने के बाद बलौंगी निवासी सविता की लाश खरड़ स्थित गिल्को वैली में दुकानों के पीछे खाली प्लॉट में उसके पति पिंटू व उसके सगे भाइयों ने फेंकी थी।

By Edited By: Published: Tue, 19 Mar 2019 01:07 AM (IST)Updated: Tue, 19 Mar 2019 09:04 AM (IST)
सगे भाइयों के साथ मिलकर किया था पत्नी का कत्ल, सीआइए ने बिजनौर से किया गिरफ्तार
सगे भाइयों के साथ मिलकर किया था पत्नी का कत्ल, सीआइए ने बिजनौर से किया गिरफ्तार

जासं, मोहाली : पत्थरों व हथौड़ों से कत्ल करने के बाद बलौंगी निवासी सविता की लाश खरड़ स्थित गिल्को वैली में दुकानों के पीछे खाली प्लॉट में उसके पति पिंटू व उसके सगे भाइयों ने फेंकी थी। सविता के कत्ल में उसका पति पिंटू , भाई अमित, दीपक व चचेरा भाई रामकुमार शामिल था। सीआइए पुलिस ने पिंटू , अमित व रामकुमार को यूपी (बिजनौर) से गिरफ्तार किया है, जबकि दीपक अभी फरार है।

loksabha election banner

नाजायज संबंधों के चलते किया कत्ल

पुलिस पूछताछ में यह बात सामने आई है कि पिंटू  को अपनी पत्नी सविता पर शक था कि उसका किसी व्यक्ति से नाजायज संबंध हैं, जिसके चलते उसने सविता के कत्ल का प्लान बनाया। इस कत्ल के लिए उसने अपने सगे भाईयों व चचेरे भाई को भी शामिल किया। सविता की पति से अनबन चल रही थी और वह अपनी 14 साल की बेटी अंशिका के साथ बलौंगी में किराये के मकान पर रह रही थी। पिंटू  की बड़माजरा में एल्युमीनियम के दरवाजे व खिड़कियां बनाने की दुकान थी।

देवर अमित के कहने पर निकली थी घर से

सविता की अपने पति पिंटू के साथ बेशक अनबन थी, परंतु उसका देवर अमित बलौंगी में दो गलियां छोड़कर रहता था और उसकी सविता से बोलचाल थी। यहां तक की सविता की बेटी अंशिका भी अमित के घर जाती थी। इसलिए कत्ल वाली रात अमित ने अपनी भाभी सविता को कहा कि उसे दिहाड़ी का एक काम मिला है, इसलिए दो तीन घंटे का काम है, जिसकी दिहाड़ी अच्छी मिलेगी। इस पर सविता रात 8 बजे अपने देवर अमित के कहने पर घर से निकली थी।

सिर में मारे हथौड़े व पत्थर

अमित सविता को राम कुमार के किराये पर लिए ऑटो में खरड़ ले गया। अमित ने गिल्को वैली रिहायशी एरिया के पास मेन सड़क पर ऑटो रुकवाया और सड़क से करीब 70 मीटर दूर दुकानों के पीछे खाली प्लॉट में सविता को ले गए। जहां पहले से ही उसका पति पिंटू  व दीपक तैनात थे। सविता के पहुंचते ही उसके पति ¨पटू ने सविता के सिर पर हथौड़े मारे उसके बाद सभी ने पत्थरों से उसके सिर पर वार किए और उसका कत्ल कर दिया। बेटी ने बताया कि मां को चाचा लेकर गए थे अगले दिन जब सविता की बेटी अंशिका बलौंगी थाने अपनी मां के लापता होने की शिकायत देने पहुंची तो पुलिस ने उससे पूछताछ की। अंशिका ने बताया कि उसकी मां को उसके चाचा अमित बुलाकर ले गए थे। पुलिस ने मौके से मिली चाबियों से अमित के घर का ताला खोलने की कोशिश की परंतु वह नहीं खुला।

मोबाइल नंबर से हुई लोकेशन ट्रेस

पुलिस ने जब सभी के नंबर सर्विलेंस पर डाले तो लोकेशन यूपी की निकली। एक टीम यूपी स्थित बिलनौर पहुंची। उसी दौरान पिंटू  ने अपने फोन से किसी रिश्तेदार को फोन किया जिसके बाद पुलिस ने उन्हें गांव सियाइलपुर थाना नजीबाबाद जिला बिजनौर यूपी से गिरफ्तार कर लिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.