चंडीगढ़, जेएनएन। नगर निगम ने शुक्रवार सुबह सेक्टर 22  की मार्केट काे खाली कराया। नगर निगम ने पुलिस की मदद से वेंडर्स काे शिफ्ट करने की कार्रवाई काे अंजाम दिया। कार्रवाई के दाैरान निगम कमिश्नर केके यादव भी माैजूद रहे। सेक्टर 22 की चिक मार्केट  कई सालाें से चल रही है। कमिश्नर का दावा है कि रात तक कार्रवाई जारी रहेगी। इससे पहले बुधवार को नगर निगम परिसर में 1029 वेंडर्स के ड्रा निकाले गए और उन्हें साइट्स अलॉट की गईं।

वहीं हार्ट ऑफ द सिटी कहे जाने वाले सेक्टर 17 प्लाजा की ऐसी तस्वीर वर्षों बाद देखने को मिली है यह वही जगह है जहां वीरवार तक जगह-जगह वेंडर्स का कब्जा होता था कोई जगह प्लाजा में ऐसी नहीं बची थी जहां कोई वेंडर बैठकर या चलते-फिरते सामान बेचते ना दिखता हो।

शुक्रवार को सुबह-सुबह नगर निगम के एनफोर्समेंट स्टॉप ने पुलिस के कड़े पहरे में वेंडर्स को यहां से हटा दिया बहुत से वेंडर्स को तो रात को ही हटा दिया गया था जिस वजह से शुक्रवार को प्लाजा की ऐसी खुली तस्वीर सामने आई है।

एेसा लग रहा है कि आज शहर के दिल को भी ऑक्सीजन मिल गई हो। वेंडर्स  को हटाने के बाद अब नगर निगम की टीम पूरे प्लाजा को पानी से धोने के बाद साफ सफाई करने में जुटी है। सेक्टर 17 के साथ ही सेक्टर 15 और 22 से भी वेंडर को हटा दिया गया है। 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

 

Posted By: Vipin Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!