मोहाली, जेएनएन। यहां मुंडी खरड़ में नशे के आदी रिंकू (30) ने तैश में आकर अपने पिता हंसराज (50) का ही कत्ल कर दिया। बताया जा रहा है कि रिंकू नशे का आदी है और वह पिता से सुल्फे के लिए पैसे मांग रहा था। इनकार करने पर पर उसने उनके सिर पर ईंटों से कई वार करके उन्हें लहूलुहान कर दिया। आंख के पास की हड्डी भी तोड़ डाली। पिता की बाद में मौत हो गई।

माैके पर लाेगाें की भीड़ 

इस घटना के बाद माैके पर लाेगाें की भीड़ लग गई। गांव में इस तरह की घटना हाेने से लाेग हैरान है। किसी काे यह यकीन नहीं हाे रहा कि काेई बेटा नशे के लिए अपने पिता की हत्या कर सकता है। लाेगाें का कहना है कि हंसराज मिलनसार व्यक्तित्व का स्वामी था।

मृतक हंसराज के दो बेटे और दो बेटियां 

मृतक हंसराज के दो बेटे और दो बेटियां है। वह मजदूरी करके घर चलाता था। घटना के बाद हंसराज के छोटे बेटे के बयान पर पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही अाराेपित काे गिरफ्तार कर लिया जाएगा। क्षेत्र में इस तरह का यह पहला मामला है, जिसे जल्द ही सुलझा लिया जाएगा। 

31 जनवरी काे हुई थी युवती की हत्या

खरड़ थाना सिटी के अधीन पड़ते गुरुद्वारा अकाली दफ्तर के पास किराये के मकान में रहने वाली 30 वर्षीय युवती की मोबाइल चार्जर के तार से गला घोंटकर हत्या कर दी गई थी। मृतका की पहचान सुखविंदर कौर (30) के रूप में हुई थी, जोकि पिछले एक महीने से दीपइंदर नाम के शख्स के साथ किराये के मकान में रह रही थी।

मौके पर पहुंची खरड़ सिटी थाना पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर खरड़ सिविल अस्पताल की मोर्चरी में रखवाई। मृतक सुखविंदर कौर गांव घडूआं की रहने वाली थी जिसकी वर्ष-2012 में रोपड़ के रहने वाले हरजिंदर सिंह के साथ शादी हुई थी।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

 

Posted By: Pankaj Dwivedi

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!