Move to Jagran APP

मोहाली में दशमेश गन हाउस का मालिक गिरफ्तार, हथियारों के जाली पा‌र्ट्स व देसी कट्टे बनाता था

अलग-अलग हथियारों के जाली पा‌र्ट्स व देसी कट्टे बनाकर अलग-अलग शहर में सप्लाई करने के आरोपित को जीरकपुर पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपित की पहचान नरिंदर सिंह निवासी मकान नंबर-809 सेक्टर-38ए चंडीगढ़ के तौर पर हुई है।

By Edited By: Published: Thu, 25 Feb 2021 07:40 AM (IST)Updated: Thu, 25 Feb 2021 01:59 PM (IST)
मोहाली में दशमेश गन हाउस का मालिक गिरफ्तार, हथियारों के जाली पा‌र्ट्स व देसी कट्टे बनाता था
हथियारों के जाली पा‌र्ट्स व देसी कट्टे बनाकर सप्लाई करने के आरोपित को जीरकपुर पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

जीरकपुर, जेएनएन।  अलग-अलग हथियारों के जाली पा‌र्ट्स व देसी कट्टे बनाकर अलग-अलग शहर में सप्लाई करने के आरोपित को जीरकपुर पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपित की पहचान नरिंदर सिंह निवासी मकान नंबर-809 सेक्टर-38ए चंडीगढ़ के तौर पर हुई है। पूछताछ में सामने आया है कि नरिंदर सिंह दशमेश गन हाउस फेज-9 मोहाली का मालिक है। आरोपित के खिलाफ जीरकपुर थाने में आ‌र्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। आरोपित से हरियाणा नंबर एसेंट कार, 805 मैग्जीन व उसके केस और 45 प्लास्टिक के मैग्जीन कवर बरामद किए हैं।

loksabha election banner

एसएचओ जीरकपुर ओंकार सिंह बराड़ ने बताया कि आरोपित को कोर्ट में पेश कर अदालत से उसका एक दिन का रिमांड लिया गया है। एसएचओ जीरकपुर ओंकार सिंह के अनुसार पुलिस पार्टी रात में गश्त पर थी। उसी दौरान पुलिस पार्टी को सूचना मिली कि एक गन हाउस का मालिक अलग-अलग हथियारों के जाली पा‌र्ट्स व देसी कट्टे बनाकर अलग-अलग शहर में शरारती तत्वों को सप्लाई करने का कारोबार करता है, वह इस समय भारी मात्रा में हथियारों के पा‌र्ट्स लेकर जीरकपुर एरिया में उसकी सप्लाई देने के लिए आ रहा है। पुलिस ने सूचना के आधार पर कोहिनूर ढाबे के पास नाकाबंदी कर नरिंदर सिंह की एसेंट गाड़ी को शक के आधार पर रोका।

कार की तलाशी लेने पर उसमें से काफी सामान बरामद हुआ। पुलिस ने आरोपित से बरामद 805 मैग्जीन व उसके केस और 45 प्लास्टिक के मैग्जीन उसकी कार उसके रॉयल एस्टेट स्थित जानकार के फ्लैट से बरामद किए हैं। आरोपित से पूछताछ में यह बात सामने आई है कि उसका जानकार यहां नहीं रहता। उसकी गैर हाजिरी में इसने यह सामान इस फ्लैट में छिपाकर रखा हुआ था। यह सामान उसने अपने गन हाउस फेज-9 मोहाली में खुद तैयार किया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.