चंडीगढ़ : चंडीगढ़ काग्रेस भवन में राहुल गाधी के आह्वान पर रविवार को ललित कुमार के साथ युवाओं ने काग्रेस का हाथ थामा। पूर्व केंद्रीय मंत्री पवन कुमार बंसल ने कहा कि बीजेपी ने चार साल देश की जनता को झूठ बोल कर जुमले गढ़ कर ही निकाल दिए। विकास के नाम पर सिर्फ लोगों को गुमराह करने के अलावा कोई काम नहीं किया।

उलटा जनता के ऊपर अलग-अलग तरह के टैक्सों का बोझ डाल दिया। गरीब लोगों के स्तर को ऊंचा उठाने के लिए न कोई नीति बनाई न ही कोई कार्य किया। बंसल ने कहा कि हर साल 2 करोड़ नौजवानों को नौकरी का वादा कर 4 साल में नोटबंदी कर लोगों के रोजगार बंद करा दिए। मंदी की वजह से लोग बेरोजगार हो गए। आहत युवा अब कांग्रेस का दामन थाम रहे हैं। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार लोगों के विकास में जुटी है जबकि केंद्र सरकार की नीतियों से लोग काफी आहत हैं। केंद्र सरकार ने जीएसटी व नोटबंदी के नाम पर बस लोगों को परेशान किया। ऐसे में भाजपा नेता किस मुंह से विकास के दावे कर रहे हैं।

इस मौके पर काग्रेस अध्यक्ष प्रदीप छाबड़ा ने कहा कि सासद किरण खेर लोगों के काम करने में बुरी तरह असफल हुई है। चंडीगढ़ के लोगों पर कई तरह के टैक्स थोप दिए। बिजली महंगी हो गयी। राशन बंद कर दिया। जिला अध्यक्ष गुरप्रीत गाबी ने कहा नगर निगम भ्रष्टाचार का अड्डा बन चुकी है। भाजपा पार्षद पूरी तरह फेल हो गए। इस मौके पर जीत सिंह बहलाना, हाकम सरहदी, लव कुमार व अन्य नेता उपस्तिथ थे।

Posted By: Jagran