Move to Jagran APP

फेस्टिवल सीजन में परफेक्ट हैं लांग और एथेनिक वीयर

लांग ड्रेस और एथेनिक वीयर। फेस्टिवल के दौरान यही ड्रेस ट्रेंड में रहती है।

By JagranEdited By: Published: Sun, 06 Oct 2019 07:27 PM (IST)Updated: Sun, 06 Oct 2019 07:27 PM (IST)
फेस्टिवल सीजन में परफेक्ट हैं लांग और एथेनिक वीयर

जागरण संवाददाता, चंडीगढ़ : लांग ड्रेस और एथेनिक वीयर। फेस्टिवल के दौरान यही ड्रेस ट्रेंड में रहती है। क्योंकि इस दौरान मौसम भी बदलता है। ऐसे में आपको हेल्थ और फैशन दोनों का ध्यान रखना चाहिए। इसलिए शहर में आयोजित प्रदर्शनी में ऐसी ही ड्रेस ज्यादा देखी जाती हैं। जिसमें साड़ियां तो प्रमुख होती ही हैं, साथ ही एथेनिक ड्रेस भी। हिमाचल भवन सेक्टर-28 में शुरू हुई प्रदर्शनी आफरीन में भी यही लेटेस्ट ट्रेंड देखने को मिले। जहां देशभर के 30 डिजाइनर अपनी कलेक्शन के साथ पहुंचे। साथ ही होम डेकोर से जुड़े विशेष आइटम थाईलैंड से भी पहुंचे हैं। इसमें खास है कांजीवरम साड़ियां, लहंगे और सूट। हालांकि कई वेस्टर्न डिजाइन की कॉकटेल ड्रेस भी इस प्रदर्शनी में पहुंची हैं। ग्रामीण क्षेत्रों की महिला कारीगरों को भी दिया मौका

loksabha election banner

प्रदर्शनी में विशेष स्टाल लगाए गए हैं। जिसमें ट्राईसिटी के आसपास ग्रामीण क्षेत्रों की महिलाओं द्वारा बनाए गए क्राफ्ट के वर्क को भी डिस्प्ले किया गया है। जिससे कि त्योहार के सीजन में इन महिलाओं की भी मदद हो। इसमें होम डेकोर और क्राफ्ट से जुड़ी कई विशेष चीजें शामिल हैं। प्रदर्शनी में आगरा से लाई गई सुंदर डिजाइनर लंबी पोशाकें और सूट की रेंज देखने को मिली, इसके अलावा दक्षिण भारत से आए डिजाइनर ने कांजीवरम साड़ियां, साथ ही डिजाइनर और हैंट प्रिटेड लहंगे भी प्रदर्शनी में प्रदर्शित किए गए। इसमें खास रूप से डिजाइनर निशा अपने लहंगे लेकर आई हैं। उन्होंने कहा कि वह खुद हैंड पेंटिड लहंगे बनाते हैं। जिससे कि लोगों को ऑरिजिनल अलग डिजाइन मिले। इन लहंगों पर वह रंगोली, चित्रकारी और विभिन्न पक्षियों को डिजाइन करती हैं। प्रदर्शनी सोमवार तक हिमाचल भवन सेक्टर-28 में रहेगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.