Move to Jagran APP

मेयर राजेश कालिया के खिलाफ कृष्ण चड्ढा ने पीएम माेदी को भेजी शिकायत Chandigarh News

मेयर राजेश कालिया से मीटिंग में हाथापाई और बदसलूकी करने के मामले में शुक्रवार को आरोपित कृष्ण चड्ढा ने प्रधानमंत्री को चिट्ठी लिखी है।

By Vipin KumarEdited By: Published: Sat, 15 Jun 2019 01:31 PM (IST)Updated: Sat, 15 Jun 2019 03:54 PM (IST)
मेयर राजेश कालिया के खिलाफ कृष्ण चड्ढा ने पीएम माेदी को भेजी शिकायत Chandigarh News
मेयर राजेश कालिया के खिलाफ कृष्ण चड्ढा ने पीएम माेदी को भेजी शिकायत Chandigarh News

जेएनएन, चंडीगढ़। मेयर राजेश कालिया से मीटिंग में हाथापाई और बदसलूकी करने के मामले में शुक्रवार को आरोपित कृष्ण चड्ढा ने प्रधानमंत्री को चिट्ठी लिखी है। सफाई कर्मचारी यूनियन के प्रधान कृष्ण चड्ढा के खिलाफ पुलिस भी डीडीआर कर जांच कर रही है। चड्ढा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, सफाई कर्मचारी आयोग के चेयरमैन और सांसद किरण खेर को पत्र लिखकर शिकायत की है।

loksabha election banner

चड्ढा ने कहा कि सफाई कर्मचारियों ने राजेश कालिया को मेयर बनाने में अहम रोल अदा किया है। अब मेयर बनने के बाद वह अपना दायित्व भूलकर उन्हें परेशान करने में जुटे हैं। कर्मचारियों की गैरहाजिरी और ट्रांसफर सिर्फ परेशान करने के लिए किए जा रहे हैं। वह यूनियन के प्रधान है। उनका प्रतिनिधित्व करते हैं। उन्हें मीटिंग में बुलाकर मेयर ने बदतमीजी की अाैर अपशब्द कहे। चड्ढा ने पीएम से मेयर को तत्काल हटाए जाने की मांग भी की है। बता दें वीरवार को एमओएच की मीटिंग में मेयर कालिया और चड्ढा के बीच बहस के बाद हाथापाई हो गई थी। जिसके बाद कालिया ने पुलिस में शिकायत दे रखी है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.