Move to Jagran APP

केएल राहुल और मयंक अग्रवाल ने क्रिकेट प्रेमियों का किया मनोरंजन

किंग्स इलेवन पंजाब ने शानदार जीत हासिल की।

By Edited By: Published: Tue, 09 Apr 2019 12:18 AM (IST)Updated: Tue, 09 Apr 2019 03:03 AM (IST)
केएल राहुल और मयंक अग्रवाल ने क्रिकेट प्रेमियों का किया मनोरंजन

चंडीगढ़, [विकास शर्मा] : मोहाली के पीसीए स्टेडियम में सोमवार रात किंग्स इलेवन पंजाब ने सनराइजर्स हैदराबाद को हराकर शानदार जीत हासिल की। इस जीत में केएल राहुल और मयंक अग्रवाल की भूमिका अहम रही। दूसरी पारी में बल्लेबाजी करने उतरी किंग्स इलेवन पंजाब की शुरुआत चाहे अच्छी नहीं रही हो, लेकिन दूसरे विकेट के लिए बल्लेबाजी करने आए मयंक अग्रवाल ने केएल राहुल के साथ मिलकर दर्शकों का खूब मनोरंजन किया। दोनों खिलाड़ियों ने ग्राउंड के चारों तरफ चौके-छक्के लगाकर क्रिकेट प्रेमियों का मनोरंजन किया। मयंक (55) और केएल राहुल ने नाबाद 71 रनों की पारी खेली।

loksabha election banner

गेल नहीं कर सके क्रिकेट प्रेमियों का मनोरंजन मोहाली का स्टेडियम क्रिस गेल के लिए खासा लकी माना जाता रहा है, लेकिन सोमवार को क्रिस गेल के लक ने साथ नहीं दिया। उन्होंने 14 गेंदों पर एक चौके और छक्के की मदद से 16 रन बनाए। उन्हें राशिद खान ने दीपक हुड्डा के हाथों कैच आउट करवाया। सुहावने मौसम ने बढ़ाया मैच का रोमाच पीसीए स्टेडियम में सोमवार को किंग्स इलेवन पंजाब बनाम सनराइजर्स हैदराबाद के बीच प्रतियोगिता का 22वा मैच खेला गया। ऐसे में सोमवार सुबह-सुबह हुई बारिश का असर तामपान पर भी देखने को मिला। शाम के समय तापमान में गिरावट दर्ज की गई, जिसके चलते लोगों ने सुहावने मौसम में मैच का लुत्फ उठाया। सुरक्षा के दिखे पुख्ता इंतजाम स्टेडियम में सोमवार को आइपीएल सीजन -12 का तीसरा मैच खेला गया। मैच के दौरान सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम देखने को मिले। आलम यह था कि स्टेडियम की तरफ आने वाले सभी रास्तों पर पुलिस ने बैरिकेड्स लगाए थे। हर आने जाने वाली गाड़ी की गहनता से जाच की जा रही थी। इसके बाद स्टेडियम में एंट्री के समय भी आने वाले क्रिकेटप्रेमियों की टिकट को स्कैन करने के बाद ही स्टेडियम में जाने दिया गया। पावर प्ले के दौरान सबसे कम स्कोर बनने का बना रिकॉर्ड मौजूदा आइपीएल सीजन में पावरप्ले के दौरान सबसे कम स्कोर पीसीए स्टेडियम मोहाली में किंग्स इलेवन पंजाब और सनराइजर्स हैदाराबाद की टीमों के मैच के दौरान देखने को मिला। मैच के पहले पावर प्ले में सनराजइजर्स हैदराबाद की टीम ने 6 ओवर में 1 विकेट नुकसान पर 27 रन ही बनाए। सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर को भी किंग्स के गेंदबाजों ने पावर प्ले के दौरान बाधे रखा। दो स्टैंड में दिखी खाली सीटें मैच के दौरान मैच के पहले 10 ओवर तक स्टेडियम के कुछ स्टैंड में काफी सीटें खाली दिखी, इसके बाद जैसे-जैसे मैच में रोमाच बढ़ता गया। वैसे-वैसे स्टेडियम भरता गया। होम ग्राउंड पर सिद्धार्थ की हुई जमकर धुनाई आइपीएल सीजन-12 में पहली बार अपने होम ग्राउंड में खेलने वाले सिद्धार्थ कौल की किंग्स इलेवन पंजाब के बल्लेबाजों ने जमकर धुनाई की। उन्होंने 42 रन देकर 1 विकेट लिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.