जागरण संवाददाता, मोहाली। शुक्रवार बाद दोपहर वेरका चौक के पास कुछ अज्ञात युवकों द्वारा एक व्यक्ति को किडनैप करने की सूचना ने फेज-1 थाना पुलिस के हाथ पांव फूला दिए। हालांकि एसएचओ फेज-1 लखविंदर सिंह ने इस सूचना को अफवाह बताया है, परंतु बताया जा रहा है कि पीसीआर पार्टी ईओ-3 ने दोपहर करीब 3 बजे सूचना दी कि पैदल जा रहे एक युवक को कुछ अज्ञात युवक वेरका चौक के पास गाड़ी में जबरन किडनैप कर खरड़ की ओर फरार हो गए।

सूचना मिलते ही एसएचओ लखविंदर सिंह अपनी पुलिस पार्टी सहित वेरका चौक पहुंचे, जहां पुलिस ने करीब दो घंटे तक वेरका चौक के अंदर व आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे चेक किए। सूत्रों से पता चला है कि पीसीआर पार्टी को युवक के किडनैप होने की सूचना मुल्लांपुर निवासी रवि नाम के युवक ने दी थी। जिसने पुलिस को बताया कि करीब 20 साल का युवक पैदल जा रहा था, जिसे गोल्डन रंग की होंडा सिटी गाड़ी में आए पांच युवकों ने पहले उसे गाड़ी में बैठने को कहा जब वह नहीं बैठा तो उसे लात घूसे मारकर जबरन गाड़ी में बिठा लिया। वहीं जिस गाड़ी में युवक को किडनैप होने की बात कही जा रही है, उसका नंबर पीबी-10 से शुरू होता है, जोकि लुधियाना की बताई जा रही है। पुलिस के पास गाड़ी नंबर आ चुका है। जिसे ट्रेस किया जा रहा है।

वहीं किडनैपिंग की सूचना के बाद सभी पीसीआर पार्टी को गाड़ी का नंबर फ्लैश कर दिया गया था और खरड़ पुलिस को भी युवक के किडनैप होने की सचूना दे दी गई थी। बता दें कि इस मामले में सीआइए स्टाफ पुलिस की भी मदद ली जा रही है।

इस मामले में अभी तक यह पता नहीं लगा है कि यह किडनैपिंग है या जिस युवक को कार में बिठाकर ले जाया गया है, वह व्यक्ति उसके जानकार थे। पुलिस की ओर से मामले की जांच की जा रही है। -अश्वनी कोटियाल, एएसपी

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

 

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!