Move to Jagran APP

IND-AUS T20 Match: मोहाली में विराट कोहली करेंगे ओपनिंग? पढ़िए कप्तान रोहित शर्मा को बोले

20 सितंबर को भारत और आस्ट्रेलिया के बीच खेले जाने वाले टी-20 मुकाबले को लेकर आज भारतीय टीम ने मोहाली में अभ्यास किया। इस दौरान कप्तान रोहित शर्मा ने प्रेस कांफ्रेंस कर पत्रकारों के सवालों के जवाब दिए।

By Ankesh ThakurEdited By: Published: Sun, 18 Sep 2022 04:10 PM (IST)Updated: Sun, 18 Sep 2022 04:10 PM (IST)
IND-AUS T20 Match: मोहाली में विराट कोहली करेंगे ओपनिंग? पढ़िए कप्तान रोहित शर्मा को बोले
कप्तान रोहित शर्मा ने मोहाली में प्रेस कांफ्रेंस की है।
विकास शर्मा, चंडीगढ़। India-Australia T20 Match Mohali: एशिया कप में टीम बेहतर खेली, पाकिस्तान और श्रीलंका के खिलाफ दोनों मैच बेहद क्लोज हारे। कई बार अच्छे खेल के साथ किस्मत का होना भी बहुत जरूरी है। किस्मत में आपका टॉस जीतना, मैच के दौरान रन आउट करना, कुछ बेहतरीन कैच पकड़े जाना शामिल होता है।टीम हर टूर्नामेंट जीते ऐसा नहीं होता है। कई बार विपक्षी टीम को भी अच्छे खेल का श्रेय दे सकते हैं। यह बात भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने मोहाली में कही। 20 सितंबर को भारत के साथ खेले जाने वाले टी-20 मुकाबले के लिए दोनों टीमें चंडीगढ़ पहुंच चुकी हैं। बीते कल शनिवार को आस्ट्रेलिया टीम ने पीएसीए स्टेडिमय मोहाली में अभ्यास किया। वहीं आज दोपहर को भारतीय खिलाड़ी प्रैक्टिस के लिए पहुंचे हैं। इससे पहले कप्तान रोहित शर्मा ने मोहाली स्टेडियम में प्रेस कान्फ्रेंस की और पत्रकारों के सवालों के जवाब दिए।
रोहित शर्मा ने विरोट कोहली को लेकर पूछे गए सवाल पर कहा कि विराट बड़े खिलाड़ी हैं, उनके खेल पर मुझे कभी शक नहीं था। वह पिछले तीन साल से शतक चाहे नहीं बना पा रहे थे, लेकिन उन्होंने टीम के लिए इस दौरान कई उपयोगी पारियां खेली हैं। इसके साथ ही रोहित ने एक सवाल के जवाब में बताया कि विराट टीम में तीसरे ओपनर के विकल्प के तौर पर मौजूद हैं।
केएल राहुल ही करेंगे ओपनिंग
वहीं, केएल राहुल को लेकर रोहित शर्मा ने कहा कि वर्ल्ड कप में मेरे साथ केएल राहुल ही टीम के ओपनर होंगे। केएल राहुल का तीन साल का रिकॉर्ड देखें तो वह काफी बेहतर रहा है। आप किसी खिलाड़ी की कुछ पारियों से उसके खेल का आंकलन नहीं कर सकते हैं। 
वर्ल्ड कप में दिखेगी मजबूत टीम
रोहित शर्मा ने कहा कि वर्ल्ड कप से पहले टीम इंडिया वर्ल्ड की दो मजबूत टीमों के खिलाफ छह मैच खेलेगी। इससे हमें खिलाड़ी की परफार्मेंस के बारे में पता चल जाएगा। उन्होंने कहा कि टीम इंडिया के पास गेंदबाजी के बेहतर विकल्प हैं बुमराह, अर्शदीप, हार्दिक, हर्षल पटेल और भुवनेश्वर कुमार जैसे तेज गेंदबाज हैं, वहीं  स्पिनर में चहल और अक्षर पटेल बेहतरीन गेंदबाज हैं।

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.