Move to Jagran APP

आइएएफ और पीएनबी में खिताबी भिड़ंत आज

सेक्टर -42 स्थित स्पो‌र्ट्स कॉम्पलेक्स में 47वीं एसएन वोहरा ऑल इंडिया गुरमीत मेमोरियल हॉकी टूर्नामेंट का फाइनल मुकाबला शनिवार को इंडियन एयर फोर्स (आइएएफ) और पंजाब नेशनल बैंक (पीएनबी) के बीच खेला जाएगा।

By JagranEdited By: Published: Fri, 12 Oct 2018 09:20 PM (IST)Updated: Sat, 13 Oct 2018 01:00 AM (IST)
आइएएफ और पीएनबी में खिताबी भिड़ंत आज
आइएएफ और पीएनबी में खिताबी भिड़ंत आज

जागरण संवाददाता, चंडीगढ़ : सेक्टर -42 स्थित स्पो‌र्ट्स कॉम्पलेक्स में 47वीं एसएन वोहरा ऑल इंडिया गुरमीत मेमोरियल हॉकी टूर्नामेंट का फाइनल मुकाबला शनिवार को इंडियन एयर फोर्स (आइएएफ) और पंजाब नेशनल बैंक (पीएनबी) के बीच खेला जाएगा।

loksabha election banner

इससे पहले सेमीफाइनल मैच में इडियन एयर फोर्स ने पंजाब एंड सिंध बैंक को पेनल्टी शूट में 10-09 से हराकर फाइनल में प्रवेश किया। आइएएफ की ओर से अजित पंडित ने खेले के 16वें मिनट में पहला गोल कर टीम को 1-0 की बढ़त दिला दी। इसके बाद पंजाब एंड सिंध बैंक ने वापसी करते हुए खेल के 31वें मिनट में गोल किया। जसकरन ¨सह ने फील्ड गोल कर टीम को 1-1 की बराबरी पर ला दिया। इसके बाद कोई भी टीम हॉफ टाइम के बाद गोल नहीं कर सकी। इस पर मैच का फैसला पेनल्टी शूट से किया गया।

वहीं दूसरे सेमीफाइनल में पीएनबी ने पंजाब पुलिस को 2-0 से हराकर फाइनल में प्रवेश किया। विजेता टीम की ओर से संजय ने खेल के 24वें मिनट में मिली पेनल्टी कार्नर को गोल में तब्दील कर टीम को 1-0 से बढ़त दिलाई। इसके बाद खेल के 44वें मिनट में पीएनबी की ओर से एनजेजे ¨सह ने गोल कर टीम को 2-0 से विजयी बढ़त दिलाई। प्रतियोगिता का फाइनल मुकाबला शनिवार को हॉकी स्टेडियम-42 में खेला जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.