Move to Jagran APP

प्रधानगी के लिए ABVP में आपसी झड़प, दो छात्र नेताओं का सिर फटा Chandigarh News

झड़प में एबीवीपी के प्रमुख छात्र नेता रिसर्च स्कॉलर कृष्ण श्योराण और संजीव चौधरी का सिर फूट गया और सेक्रेटरी परमिंदर सिंह कटोरा की पगड़ी को सिर से खोल दिया गया।

By Edited By: Published: Fri, 27 Sep 2019 11:00 PM (IST)Updated: Sat, 28 Sep 2019 05:55 PM (IST)
प्रधानगी के लिए ABVP में आपसी झड़प, दो छात्र नेताओं का सिर फटा Chandigarh News

चंडीगढ़, जेएनएन। पंजाब यूनिवर्सिटी में छात्र संघ चुनाव खत्म हो गए हैं। अगले साल किसकी प्रधानगी में छात्र संघ चुनाव लड़े जाने हैं। इसी बात को लेकर शुक्रवार को पीयू में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (एबीवीपी) के बीच जोरदार झड़प हुई। जिसमें एबीवीपी के प्रमुख छात्र नेता रिसर्च स्कॉलर कृष्ण श्योराण और संजीव चौधरी का सिर फूट गया और सेक्रेटरी परमिंदर सिंह कटोरा की पगड़ी को सिर से खोल दिया गया। घटना शाम छह बजे की है जबकि कृष्ण और परमिंदर फिजिक्स डिपार्टमेंट की कैंटीन पर चाय पीने पहुंचे थे। उसी समय पार्टी के संजीव चौधरी, सुमित रोहाल, विनोद दहिया और अरविंद ने आकर दोनों पर हमला कर दिया। जिसमें कृष्ण श्योराण का सिर फूट गया और परमिंदर कटोरा की पगड़ी उतरकर गिर गई।

loksabha election banner

मामले की जानकारी देते हुए परमिंदर ने कहा कि कैंपस प्रधान और इंचार्ज को लेकर लड़ाई चल रही थी। जिसमें दूसरे ग्रुप की तरफ से बार-बार धमकियां मिल रही थी। शुक्रवार को घटना के मौके पर हम अकेले बैठे थे, जिस दौरान दूसरे ग्रुप ने आकर हमला कर दिया। वहीं दूसरे गुट से विनोद दहिया ने बताया कि पार्टी की तरफ से हमें डराया धमकाया जा रहा था। जिसपर हम बात करने के लिए गए थे, लेकिन वहां पर हाथापाई शुरू हो गई। इस दौरान परमिंदर कटोरा ने हमें मारने के लिए ईट उठाकर मारी जोकि संजीव चौधरी और कृष्ण को लगी। जिसमें दोनों ही छात्र नेताओं के सिर फूट गए और अन्य कुछ स्टूडेंट्स को चोटें आई हैं।

मौके पर पहुंची पुलिस, फ‌र्स्ट एड के लिए सेक्टर-16 में कराया एडमिट घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पीयू पुलिस चौकी से कर्मचारी पहुंच गए। जिन्होंने दोनों पक्षों के घायल स्टूडेंट्स को इलाज के लिए गवर्नमेंट सिविल अस्पताल सेक्टर-16 में भर्ती कराया। सूचना के अनुसार कृष्ण श्योराण को छह और संजीव को चार टांके लगे हैं। इसके अलावा अन्य स्टूडेंट्स को हल्की चोटें आई हैं, जिन्हें डॉक्टर ने छुट्टी दे दी। यह भी उल्लेखनीय है कि दोनों में से किसी भी गुट ने मामले की शिकायत पुलिस को दर्ज नहीं कराई है।

कैंपस प्रधान ने जताई नाराजगी, दोषियों के खिलाफ होगी कार्रवाई

कैंपस प्रधान कुलदीप पंघाल ने कहा कि घटना बेहद शर्मनाक है। मामले में जो भी दोषी होगा, उसके खिलाफ पार्टी कड़ी कार्रवाई करेगी। इसके अलावा पुलिस में भी इसकी शिकायत की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.