Move to Jagran APP

घर से निकाली बुजुर्ग महिला को मिलेगा इंसाफ, हरसिमरत बादल ने एसएसपी को लिखा पत्र Chandigarh News

भतीजे की ओर से घर से निकाले जाने के बाद इंसाफ के लिए सड़कों पर भटक रही बुजुर्ग महिला को केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर बादल का साथ मिला है।

By Sat PaulEdited By: Published: Sun, 23 Jun 2019 12:23 PM (IST)Updated: Sun, 23 Jun 2019 12:23 PM (IST)
घर से निकाली बुजुर्ग महिला को मिलेगा इंसाफ, हरसिमरत बादल ने एसएसपी को लिखा पत्र  Chandigarh News
घर से निकाली बुजुर्ग महिला को मिलेगा इंसाफ, हरसिमरत बादल ने एसएसपी को लिखा पत्र Chandigarh News

चंडीगढ़, [विशाल पाठक]। भतीजे की ओर से घर से निकाले जाने के बाद इंसाफ के लिए सड़कों पर भटक रही बुजुर्ग महिला को केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर बादल का साथ मिला है। केंद्रीय मंत्री ने बुजुर्ग महिला को इंसाफ दिलाने के लिए एसएसपी को पत्र लिखा है। इसके बाद चंडीगढ़ प्रशासन व पुलिस हरकत में आई है। एडीसी सचिन राणा ने पुलिस और बाल एवं महिला हेल्पलाइन को आदेश जारी कर बुजुर्ग महिला को उसके घर में दोबारा जगह दिलाने को कहा है। अफसरों की मानें तो बुजुर्ग महिला स्नेह प्रभा अरोड़ा फिलहाल शहर से बाहर हैं। मंगलवार को वे चंडीगढ़ पहुंचेंगी। चंडीगढ़ पुलिस के साथ इन्वेस्टिगेशन ज्वाइन करेंगी। इसके बाद बुजुर्ग महिला के भतीजों के भी बयान दर्ज किए जाएंगे।

loksabha election banner

सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था मामला

घर से बाहर निकाले जाने के बाद कुछ दिनों तक बुजुर्ग महिला स्नेह प्रभा अरोड़ा चंडीगढ़ की सड़कों पर इंसाफ के लिए भटकती रहीं। थक-हारकर जब उन्हें इंसाफ नहीं मिला। वह शहर से बाहर पंजाब में अपने किसी रिश्तेदार के पास चली गईं। जहां बुजुर्ग महिला को इंसाफ दिलाने के लिए केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर बादल के पास इस मुद्दे को पहुंचाया गया। जिस पर अब चंडीगढ़ प्रशासन ने कार्रवाई की है। कुछ दिनों तक यह मामला सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हुआ। अरोड़ा को भतीजों ने घर से निकाल दिया था। बुजुर्ग इंसाफ के लिए दर-दर की ठोकरें खा रही थी। हाथों में तख्ती लेकर प्रशासन से इंसाफ के लिए गुहार लगा रही थी।

अगर कोई आदेश आते हैं, तो हम कार्रवाई करें

यह मामला पुलिस के पास है, मंगलवार तक बुजुर्ग इन्वेस्टिगेशन ज्वाइन करेंगी। चंडीगढ़ पुलिस इस मामले को देख रही है, हमारे पास लिखित में इस संदर्भ में कोई शिकायत नहीं आई है। पुलिस की ओर से अगर कोई आदेश आते हैं तो हम उस पर कार्रवाई करेंगे।

-नवजोत कौर, डायरेक्टर, सोशल वेलफेयर।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.