Move to Jagran APP

एमसी चुनाव को लेकर रावत ने संभाला मोर्चा, संगठन मजबूत करने की हिदायत

बैठक के दौरान हरीश रावत ने सभी की कार्यकारिणी की सूची के साथ उनके किये कार्यक्रमों की रिपोर्ट ली। मीटिंग में हर डिपार्टमेंट के चीफ अध्यक्षों व चेयरमैनो को सुझाव व कार्यक्रम देकर उन्हें जल्द इस पर अमल करने को कहा।

By Vikas_KumarEdited By: Published: Sun, 11 Oct 2020 10:25 AM (IST)Updated: Sun, 11 Oct 2020 10:25 AM (IST)
बैठक में रावत ने सभी नेताओं को एकजुटता का पाठ पढ़ाया।

चंडीगढ़, जेएनएन। प्रभारी बदलने के साथ ही चंडीगढ़ कांग्रेस भी एक्शन मोड पर आ गई है। प्रभारी एवं उतराखंड के पूर्व सीएम हरीश रावत और सह प्रभारी संजय चौधरी ने शनिवार को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से जिला अध्यक्षों, फ्रंटल ऑर्गनाइजेशन और अलग अलग प्रकोष्ठ के चेयरमैन के साथ बैठक की। बैठक करके प्रभारी हरीश रावत नेताओं और कार्यकर्ताओं की नब्ज टटोल रहे हैं। हरीश रावत ने सभी की कार्यकारिणी की सूची के साथ उनके किये कार्यक्रमों की रिपोर्ट ली। रावत ने सभी नेताओं को एकजुटता का पाठ पढ़ाते हुए ज्यादा से ज्यादा पब्लिक के कार्यक्रम करने के लिए कहा। रावत ने कहा कि सभी से एक माह की रिपोर्ट भी ली जाएगी।

loksabha election banner

इस मीटिंग में मुख्य बात यह रही की हर डिपार्टमेंट के चीफ, अध्यक्षों व चेयरमैनो को सुझाव व कार्यक्रम देकर उन्हें जल्द इसपर अमल करने को कहा। जिसे सभी को बहुत ज्यादा प्रोत्साहन मिला। आने वाले नगर निगम चुनाव में एकजुटता के साथ लोकल मुद्दों को बढ़ चढ़ कर उठाने को कहा। अध्यक्ष प्रदीप छाबड़ा ने कहा कि इस तरह की मीटिंग से सभी अपने अपने क्षेत्र में काम करने का उत्साह रहेगा और जिस तरह से हरीश रावत व संजय चौधरी में इस मीटिंग में सभी को अपनी मजबूत कार्यकारिणी बनाने और दिए सुझावों से काम करने के लिए कहा है।रावत ने कहा कि अगर इसी लगन व मेहनत से सभी काम करना शुरु कर दे तो उससे आने वाले नगर निगम के चुनावों में जीत सुनिश्चित की जा सकती है।

मीटिंग में अजय जोशी, गुरप्रीत सिंह गाबी, दीपा दुबे, यादविंदर मेहता, धर्मवीर, लव कुमार, बिरिन्दर रावत, राकेश गर्ग, ओमप्रकाश सैनी, गगन अहलूवालिया, अमरजीत गुजराल, रोबी सिधु, दविंदर मारवाह, जतिंदर यादव, मयंक पूरी, परमजीत सिंह, मुकेश राय, भुवन लूथरा, अहमद अली और संजय ढल्ल मौजूद रहे।बैठक में हरीश रावत ने युवा कांग्रेस अध्यक्ष लव कुमार को सगठन को मजबूत करने के लिए कहा जबकि लीगल सेल के चेयरमैन एएस गुजराल को पंजाब लीगल सेल के चेयरमैन के साथ मिलकर प्रशासक से लिखित में मांग रखने के लिए कहा जिसमे नए वकीलों को हर माह मानदेय दिए जाने क लिए कहा जाएगा।

विरोधियों को झटका, प्रदीप छाबड़ा बने रहेंगे अध्यक्ष

वीरवार को हरीश रावत ने प्रदेश कार्यकारिणी के साथ बैठक की जिसमे चंद नेताओं ने अध्यक्ष के खिलाफ मोर्चा भी खोला था। इसके बावजूद पार्टी प्रभारी हरीश रावत ने स्पष्ट कर दिया है कि चंडीगढ़ कांग्रेस का अध्यक्ष नहीं बदला जाएगा। इस बयान से छाबड़ा के विरोधियों को झटका लगा है, जिन्होंने छाबड़ा को अध्यक्ष पद से हटाने की मुहित छेड़ी हुई थी। पिछले 20 साल में ऐसा पहली बार हुआ है जब प्रभारी इस तरह से चंडीगढ़ कांग्रेस के कार्यक्रम और नेताओं की बैठक रूचि ले रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.