Move to Jagran APP

Sonu Sood के भेजे Smartphones पाकर खिले धनास स्कूल के छात्रों के चेहरे, बोले- अब डटकर पढ़ाई करेंगे

सोनू सूद ने स्टूडेंट्स से भी अपील की कि पढ़ाई करके अपना माता-पिता और स्कूल का नाम रोशन करते हुए बेहतर इंसान बने।

By Vikas_KumarEdited By: Published: Mon, 14 Sep 2020 03:26 PM (IST)Updated: Mon, 14 Sep 2020 03:26 PM (IST)
Sonu Sood के भेजे Smartphones पाकर खिले धनास स्कूल के छात्रों के चेहरे, बोले- अब डटकर पढ़ाई करेंगे
Sonu Sood के भेजे Smartphones पाकर खिले धनास स्कूल के छात्रों के चेहरे, बोले- अब डटकर पढ़ाई करेंगे

चंडीगढ़, [सुमेश ठाकुर]। अभिनेता सोनू सूद की तरफ से भेजे गए स्मार्टफोन सोमवार को गवर्नमेंट मॉडल सीनियर सेकेंडरी स्कूल धनास के स्टूडेंट्स को मिल गए। यह मोबाइल फोन नौवीं से बारहवीं कक्षा के उन स्टूडेंट्स को दिए गए जोकि स्मार्टफोन के अभाव में पढ़ाई से वंचित रह रहे थे। सोमवार को सोनू सूद के दोस्त करण गिल्होत्रा ने स्कूल पहुंचकर स्टूडेंट्स को स्मार्ट फोन मुहैया करवाए, जिन्हें पाकर स्टूडेंट्स की खुशी का ठिकाना नहीं था। स्टूडेंट्स ने अभिनेता सोनू और करण के धन्यवाद के लिए कविताएं भी बोली। सोनू सूद ने वीडियो काॅल के जरिए स्टूडेंट्स से बात भी की और देश के भविष्य के लिए बेहतर इंसान बनने की अपील की।

loksabha election banner

देश के भविष्य के लिए कुछ करना गर्व की बात

वीडियो कॉल पर स्टूडेंट्स और प्रिंसिपल सीमा रानी से बात करते हुए सोनू ने कहा कि वह देश के भविष्य के लिए काम कर रहे है जो कि उनके लिए गौरव की बात है। उन्होंने कहा कि वह देश के आने वाले कल को संवारने के लिए हर संभव कोशिश करेंगे। उन्होंने स्टूडेंट्स से भी अपील की कि पढ़ाई करके अपना, माता-पिता और स्कूल का नाम रोशन करते हुए बेहतर इंसान बने।

अपने शहर के लिए काम करना संतोषदायक

स्टूडेंट्स को स्मार्टफोन देने पहुंचे करण गिल्होत्रा ने कहा कि उन्हें खुशी है कि वह जहां पर आज खुद का कैरियर चला रहा है वहां के लोगों और बच्चों के लिए कुछ कर रहे है। उन्होंने स्कूल प्रिंसिपल को भविष्य में भी सहयोग देने का आश्वासन दिया। नौवीं कक्षा में पढ़ने वाली निशा ने बताया कि बिना फोन के पढ़ाई करना मुश्किल हो रहा था। अब स्मार्ट फाेन मिल गया है, अब डटकर पढ़ाई करूंगी।

पढ़ाई करके बनूंगी चीफ मिनिस्टर

नौवीं कक्षा में पढ़ने वाली स्पेशल चाइल्ड स्टूडेंट ने कहा कि उसे भविष्य में चीफ मिनिस्टर बनना है, जिसके लिए वह पढ़ाई करना चाहती है। पहले स्मार्ट फोन नहीं था जिसके कारण अब तक पढ़ाई नहीं हो सकी। अब सोनू सूद ने फोन मुहैया करवाया है तो जमकर पढ़ाई करूंगी। नौवीं कक्षा की छात्रा नमिंदर ने बताया कि पहले स्मार्ट फोन नहीं होने के कारण आसपास के लोगो से फोन लेकर पढ़ाई करती थी लेकिन उससे मैं संतुष्ट नहीं थी। अब स्मार्टफोन मिल गया है तो पूरा ध्यान पढ़ाई पर लगाऊंगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.