Move to Jagran APP

GMCH-32 गार्ड मर्डर केसः सिक्योरिटी गार्ड्स पहुंचे थाने, अन्य आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग

सिक्योरिटी गार्ड्स का कहना है कि आरोपितों की संख्या 10 से ज्यादा थी। जबकि पुलिस सिर्फ दो आरोपितों को वारदात में शामिल होने की बात कह रही है।

By Vikas_KumarEdited By: Published: Tue, 14 Jul 2020 02:08 PM (IST)Updated: Tue, 14 Jul 2020 02:08 PM (IST)
GMCH-32 गार्ड मर्डर केसः सिक्योरिटी गार्ड्स पहुंचे थाने, अन्य आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग
GMCH-32 गार्ड मर्डर केसः सिक्योरिटी गार्ड्स पहुंचे थाने, अन्य आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग

चंडीगढ़, जेएनएन। जीएमसीएच-32 की इमरजेंसी में भीड़ लगाने से रोकने पर सिक्योरिटी गार्ड की हत्या करने वाले आरोपित राहुल के खिलाफ पहले से अपहरण का केस दर्ज है। संबंधित थाना पुलिस अपहरण के मामले में भी राहुल से पूछताछ करने के लिए रिमांड हासिल करेगी।

loksabha election banner

सिक्योरिटी गार्ड 51 वर्षीय श्याम सुंदर की मौत के मामले में दूसरे प्रत्यक्षदर्शी गार्ड कमलदीप की शिकायत पर सेक्टर-34 थाना पुलिस ने गैरइरादत हत्या (304) के तहत दोनों आरोपित रामदरबार निवासी राहुल और नवीन को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं इस मामले में सिक्योरिटी गार्ड्स के आरोप है कि आरोपितों की संख्या 10 से ज्यादा थी। जबकि सेक्टर-34 थाना पुलिस पूरे मामले की पड़ताल के बाद सिर्फ दो आरोपितों को वारदात में शामिल होने का हवाला दे रही है। जीएमसीएच-32 के सिक्योरिटी गार्ड्स यूनियन के सदस्यों ने इस बाबत एसएसपी से शिकायत करने की बात बोल कर थाने पहुंच गए हैं। उनका कहना है कि पुलिस सीसीटीवी कैमरे की जांच के साथ प्रत्यक्षदर्शी शिकायतकर्ता घाट के बयानों को आधार बनाते हुए वारदात में शामिल दूसरे युवकों की भी गिरफ्तारी करें।

क्या है मामला 

सिक्योरिटी गार्ड सुरेंदर कुमार ने बताया कि रविवार देर रात आपसी झगड़े में घायल युवक को लेकर 10 से 12 लोग अस्पताल में आए थे। घायल की हालत देख डॉक्टर ने उसे इमरजेंसी में शिफ्ट करने की सलाह दी। इस दौरान घायल के साथ आने वाले सभी लोग इमरजेंसी में घुसने लगे। इमरजेंसी वार्ड के अंदर तैनात सिक्योरिटी गार्ड कमलदीप ने उन्हें भीड़ लगाने से रोका। गार्ड ने बताया कि कोरोना की वजह से वार्ड सेंसटिव जोन घोषित है। यहां पर कोरोना पॉजिटिव का इलाज भी चल रहा है। लेकिन इतने में सभी आरोपित कमलदीप की पिटाई करने के बाद घसीटते हुए गेट के बाहर लेकर आ गए। इस दौरान बाहर ड्यूटी में तैनात गार्ड श्याम सुंदर ने मारपीट करने वाले आरोपितों को समझाकर रोकने की कोेशिश की। लेकिन बदमाशी करने पर उतरे युवकों ने कमलदीप को घायल छोड़कर श्याम सुंदर की पीटाई शुरू कर दी। उसे बुरी तरह से पीटने के बाद आरोपित निकल गए। जबकि गंभीर घायल गार्ड को वेंटिलेंटर पर रखा गया। कुछ घंटे बाद उसने दम तोड़ दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.