Move to Jagran APP

पीजीजीसी-11 में लड़किया दिखाएंगी दमखम, इनसो ने चार में से तीन सीटों पर उतारी लड़किया

कॉलेज में कुल आठ छात्र संगठन है जिसमें से चार छात्र संगठन ने इनसो के साथ गठबंधन कर लिया है। इसमें सोई, जीजीएसयू, एचपीएसयू, हिमसु प्रमुख छात्र संगठन है। इनसो ने इस साल सभी पार्टियों के उम्मीदवारों को पैनल में जगह दी है। इसमें सोई पार्टी से प्रेजिडेंट, इनसो से वाइस प्रेजिडेंट, एचपीएसयू से सेक्रेटरी और जीजीएसयू से ज्वाइंट सेक्रेटरी के उम्मीदवार को चुनाव मैदान में उतारा है।

By JagranEdited By: Published: Sat, 01 Sep 2018 01:35 PM (IST)Updated: Sat, 01 Sep 2018 01:35 PM (IST)
पीजीजीसी-11 में लड़किया दिखाएंगी दमखम, इनसो ने चार में से तीन सीटों पर उतारी लड़किया
पीजीजीसी-11 में लड़किया दिखाएंगी दमखम, इनसो ने चार में से तीन सीटों पर उतारी लड़किया

जागरण संवाददाता, चंडीगढ़ : पोस्ट ग्रेजुएट गवर्नमेंट कॉलेज सेक्टर-11 में छात्राएं दमखम दिखाएंगी। पिछली बार के विजेता छात्र संगठन इनसो ने इस साल भी जीत की तैयारी पूरी कर ली है। कॉलेज में कुल आठ छात्र संगठन है जिसमें से चार छात्र संगठन ने इनसो के साथ गठबंधन कर लिया है। इसमें सोई, जीजीएसयू, एचपीएसयू, हिमसु प्रमुख छात्र संगठन है। इनसो ने इस साल सभी पार्टियों के उम्मीदवारों को पैनल में जगह दी है। इसमें सोई पार्टी से प्रेजिडेंट, इनसो से वाइस प्रेजिडेंट, एचपीएसयू से सेक्रेटरी और जीजीएसयू से ज्वाइंट सेक्रेटरी के उम्मीदवार को चुनाव मैदान में उतारा है। गौरतलब है कि पीयू और चंडीगढ़ में एफिलिएटेड कॉलेजों में 6 सितंबर को छात्र संघ चुनाव होंगे। पंजाब यूनिवर्सिटी के करीब 15 हजार स्टूडेंट्स इस चुनाव में अपने मत का प्रयोग करेंगे, जबकि एफिलिएटेड कॉलेजों में 30 हजार स्टूडेंट वोटिंग करेंगे।

loksabha election banner

छात्राओं को दबदबा

पोस्ट ग्रेजुएट गवर्नमेंट कॉलेज वर्ष 2016 में कोएड हुआ था। उससे पहले कॉलेज में मात्र लडक़ों को ही दाखिला मिलता था। पहली बार इनसो पार्टी से अपने पैनल में तीन सीटों पर छात्रा उम्मीदवार को मैदान में उतारा है। वाइस प्रेजिडेंट के लिए रूचि शर्मा, सेक्त्रेटरी के लिए मुस्कान चौहान और ज्वाइंट सेक्त्रेटरी के लिए दिव्या सैणी को मैदान में उतारा गया है।

बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ के नारे को साकार करने के लिए उतारी छात्राएं

इनसो ने पिछले साल भी गठबंधन में चुनाव लड़ा था और जीत हासिल की थी। इस साल इनसो ने तीन छात्राओं को उतारा है। इनसो पार्टी प्रेजिडेंट शुभम मान ने बताया कि बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ के नारे को साकार करने के लिए इस साल तीन सीटों पर लड़कियों को चुनाव लड़ाया जा रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.