Move to Jagran APP

पीयू के गार्डन में माली कर रहा था गंदी हरकत, शर्मिंदगी में पड़ी छात्रा किसी तरह भागकर बची

चंडीगढ़ के पंजाब विश्‍वविद्यालय के गार्डन में एक माली सरेआम गंदी हरकत कर रहा था। इससे गार्डन में बैठी एक छात्रा को शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा। मामला सैक्सुअल हैरेसमेंट कमेटी में पहुंच गया है।

By Sunil Kumar JhaEdited By: Published: Tue, 18 Sep 2018 09:35 AM (IST)Updated: Tue, 18 Sep 2018 04:03 PM (IST)
पीयू के गार्डन में माली कर रहा था गंदी हरकत, शर्मिंदगी में पड़ी छात्रा किसी तरह भागकर बची
पीयू के गार्डन में माली कर रहा था गंदी हरकत, शर्मिंदगी में पड़ी छात्रा किसी तरह भागकर बची

चंडीगढ़, [डॉ रविंद्र मलिक]। यहां पंजाब यूनिवर्सिटी में एक माली द्वारा आम बोटेनीकल गार्डन में सरेअाम अश्लील हरकत करने का मामला सामने आया है। बताया जाता है कि माली एक पेड़ के नीचे गलत हरकत कर रहा था। इस दौरान गार्डन में एक छात्रा बैठी थी और वह अपनी दोस्‍त का इंतजार कर रही थी। माली को देखकर उसके होश उड़ गए और वह बेहद शर्मिंदगी की हालत में आ गई। वह किसी तरह गार्डन की दीवार फांदकर वहां से भागी। मामला अब पीयू की सैक्सुअल हैरेसमेंट कमेटी में पहुंच गया है।

loksabha election banner

छात्रा दीवार फांद कर गार्डन से निकल पाई, मामले की शिकायत की पीयू की सैक्सुअल हैरेसमेंट कमेटी को

मामला गत 20 अगस्त का है और शिकायत सैक्सुअल हैरेसमेंट कमेटी में पहुंचने से गर्मा गया है। जानकारी के अनुसार छात्रा ने अपनी शिकायत में कहा है कि वह शाम करीब साढ़े चार बजे गार्डन में पहुंची। वह वहां अपनी दोस्‍त का इंतजार करते हुए वहां लगे बेंच पर बैठ गई।

छात्रा के अनुसार, उसके मोबाइल का बैटरी  डिस्‍चार्ज हो गया था इसी कारण उसने वहां लगे चार्जिंग प्‍वाइंट पर  मोबाइल चार्जिंंग पर लगा दिया। इसके बाद अचानक उसकी नजर पास ही में एक पेड़ के पास खड़े माली पड़ी। वह वहां अापत्तिजनक हालत में खड़ा था। वह अपने प्राइवेट पार्ट के साथ छेड़खानी कर रहा था। लडक़ी ने देखा वो वहां निकलने लगी तो माली ने उसको देख लिया, लेकिन अपनी हरकत से बाज नहीं आया। छात्रा काफी डर गई और गार्डन का गेट पांच बजे बंद हो जाने के कारण दीवार फांद कर किसी तरह बाहर आई। इसके बाद सड़क पर आ रहे दो छात्र मदद के लिए रुके तो छात्रा को राहत मिली।

17 मालियों में से की पहचान

छात्रा ने मामले की शिकायत पीयू के सिक्‍योरिेटी को दी और इसके बाद पुलिस को भी बुलाया गया और जांच की गई। 20 अगस्त को छात्रा घर चली गई। इसके बाद 21 अगस्त को उसको माली की पहचान के लिए बुलाया गया। गार्डन में ड्यूटी करने वाले सभी 17 मालियों को वहीं बुलाया गया। इनमें से छात्रा ने माली की पहचान कर ली।

माली ने धमकी भी दी

कमेटी को दी गई शिकायत में छात्रा ने बताया गया कि भागते हुए उसका बैग गार्डन में ही रह गया तो तो माली ने धमकी भरे लहजे में कहा कि जा कहां रही है, तेरा बैग यहां रह गया है, लेने तो आएगी ही। उसकी दोस्त आ जाने के बाद वह अपना बैग लेने अंदर गई। बैग में करीब 1500 रुपये थे। इसके बाद मामले की शिकायत पीयू सिक्योरिटी को दी गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.