चंडीगढ़, जेएनएन। कर्फ्यू के दौरान मौलीजागरां डिस्पेंसरी के समीप सट्टा खेलते बुधवार को पुलिस ने तीन आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। तीनों आरोपितों से तलाशी में पुलिस को 4500 रुपये कैश भी मिला है। संबंधित थाना पुलिस ने तीनों आरोपितों पर कानूनी कार्रवाई के बाद जमानत पर छोड़ा दिया है। आरोपितों की पहचान जीरकपुर निवासी 44 वर्षीय जोगिंदर लाल, बलटाना निवासी 55 वर्षीय राम विहार और ढकोली स्थित विक्टोरिया स्ट्रीट-2 निवासी 60 वर्षीय प्रेमचंद के तौर पर हुई है।

एसएचओ के सुपरविजन में पुलिस टीम एरिया के अंदर पेट्रोलिंग कर रही थी। इस दौरान सूचना मिली कि डिस्पेंसरी के समीप कुछ लोग इकट्ठा होकर कर्फ्यू नियमों का उल्लंघन कर रहे हैं। जैसे ही पुलिस टीम पहुंची कि कुछ लोग भाग गए। जबकि, सट्टा खेलते तीन लोगों को पुलिस ने दबोच लिया। पुलिस की पूछताछ में आरोपितों ने बताया कि वह चंडीगढ़ में किसी दोस्त और रिस्तेदार से मिलने आए थे।

इससे पहले लॉकडाउन के दौरान इंडस्ट्रियल एरिया थाना में आने वाले कॉलोनी नंबर चार में सट्टा खेलने के आरोप में पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया था। पुलिस ने आरोपित से 2740 रुपये की बरामदगी की थी। थाना पुलिस ने उसी कॉलोनी के रहने वाले राजेश के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज किया था। हालांकि गिरफ्तार आरोपित के खिलाफ कानूनी कार्रवाई के बाद जमानत पर छोड़ दिया गया।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप