Move to Jagran APP

OLX पर बाइक बेचने का झांसा देकर ठग लिए 20 हजार रुपये, पैसे लेने के बाद मुकरा आरेपित

पैसे देने के बाद जब उन्होंने बाइक मंगवाने के लिए उस शख्स को कॉल किया तो उसने फोन उठाना बंद कर दिया। बार-बार कॉल करने के बाद आरोपित ने बाइक देने से इंकार कर दिया।

By SatpaulEdited By: Published: Mon, 16 Mar 2020 08:50 AM (IST)Updated: Tue, 17 Mar 2020 07:53 AM (IST)
OLX पर बाइक बेचने का झांसा देकर ठग लिए 20 हजार रुपये, पैसे लेने के बाद मुकरा आरेपित

चंडीगढ़, जेएनएन। खुद को आर्मी वाला बताकर ओएलएक्स पर बाइक बेचने का झांसा देकर अज्ञात शख्स ने एक व्यक्ति से 20 हजार रुपये ठग लिए। पीडि़त सेक्टर-47 निवासी नीलकमल की शिकायत पर सेक्टर-31 थाना पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

loksabha election banner

पुलिस के मुताबिक, नीलकमल ने शिकायत दी कि वह बाइक खरीदना चाहता था। इसके लिए ओएलएक्स पर एक बाइक का विज्ञापन देखा। बाइक पसंद आ गई और ओएलएक्स पर मैसेज कर बाइक की जानकारी हासिल करनी चाही। इसके कुछ देर बाद ही उन्हें एक कॉल आया। कॉलर ने बताया कि वह आर्मी में है। नीलकमल को यकीन करवाने के लिए अपनी कुछ आइडी कार्ड भी भेजे। इसके बाद नीलकमल को कहा कि वह उसके अकाउंट में पैसे जमा करवा दे, वह उसको बाइक आर्मी प्रोटोकॉल के जरिए भेज देगा। नीलकमल ने उसकी बातों पर यकीन कर लिया और पेटीएम के जरिये उसके अकाउंट में पैसे भेज दिए।

पैसे लेने के बाद बाइक देने से कर दिया इंकार

नीलकमल ने पुलिस को बताया कि पैसे देने के बाद जब उन्होंने बाइक मंगवाने के लिए उस शख्स को कॉल किया तो उसने फोन उठाना बंद कर दिया। बार-बार कॉल करने के बाद आरोपित ने बाइक देने से इंकार कर दिया। इसके बाद नीलकमल ने पुलिस को शिकायत दी। वहीं पुलिस ने अज्ञात शख्स के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.