Move to Jagran APP

रिटायर्ड Bank Manager को चाबी बनाने का झांसा देकर पांच लाख के गहने उड़ाए Chandigarh News

12 नवंबर को अाराेपित दो युवकाें के साथ आकर बाहर की चाबी ठीक कर चला गया। इस दौरान वहां खड़े उसके बेटे सचिन वर्मा को एक युवक ने बातों में फंसाकर रखा था।

By Vipin KumarEdited By: Published: Fri, 22 Nov 2019 03:04 PM (IST)Updated: Fri, 22 Nov 2019 06:01 PM (IST)
रिटायर्ड Bank Manager को चाबी बनाने का झांसा देकर पांच लाख के गहने उड़ाए Chandigarh News
रिटायर्ड Bank Manager को चाबी बनाने का झांसा देकर पांच लाख के गहने उड़ाए Chandigarh News

चंडीगढ़, जेएनएन।  सेक्टर-37डी में चाेरी का एक चाैकान्ने वाला मामला सामने अाया है। यहां एक 77 वर्षीय बुजुर्ग को अलमारी की चाबी बनाने का झांसा देकर तीन युवक पांच लाख के गहने चोरी कर फरार हो गए। शिकायतकर्ता बलदेव वर्मा रिटायर्ड बैंक मैनेजर हैं।

loksabha election banner

बलदेव वर्मा ने बताया कि 11 नवंबर को साइकिल पर एक लड़का चाबी बनाने के लिए घूम रहा था। उसे रोक छोटी अटैची की चाबी ठीक करने को दी, जिसमें गुच्छे में अलमारी की चाबी भी लगी थी। युवक ने अलमारी की चाबी अटैची में लगाकर टेढ़ी कर दी। उसने कहा कि अलमारी दिखाओ एक मिनट में चाबी ठीक कर दूंगा। इसके बाद अाराेपित बाेला कि कल अलमारी की चाबी बनाने में एक्सपर्ट दोस्तों को लेकर आउंगा।

12 नवंबर को अाराेपित दो युवकाें के साथ आकर चाबी ठीक कर चला गया। इस दौरान उसके बेटे सचिन वर्मा को एक युवक ने बातों में उलझाकर रखा था। 20 नवंबर को उनकी बहू ने जब अलमारी के अंदर का छोटा लॉकर खोला तब गहने चोरी होने की जानकारी मिली।

पैदल जा रहे युवक से मोबाइल स्नैच कर बाइक सवार फरार

घर के सामने सेक्टर-55-56 डिवाइडिंग पर युवक से बाइक सवार मोबाइल छीनकर फरार हो गए। हरिओम शर्मा ने बताया कि वह मार्केट से पैदल घर जा रहा था। घर से कुछ दूर पहुंचने पर वह मोबाइल पर बात कर रहा था। डिवाइडिंग पर पहुंचते ही बाइक सवार आरोपित मोबाइल छीनकर फरार हो गए। शिकायतकर्ता आरोपित का बाइक नंबर नहीं नोट कर पाया।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.