Move to Jagran APP

पहले अकाली और अब कांग्रेस ने जनता को विकास के नाम पर ठगा : नवजोत सैनी

हलका डेराबस्सी से आप के सीनियर नेता नवजोत सैनी ने कहा है कि विकास के मामले में हलका डेराबस्सी के साथ विश्वासघात किया जा रहा है।

By JagranEdited By: Published: Fri, 17 Sep 2021 11:12 PM (IST)Updated: Fri, 17 Sep 2021 11:12 PM (IST)
पहले अकाली और अब कांग्रेस ने जनता को विकास के नाम पर ठगा : नवजोत सैनी
पहले अकाली और अब कांग्रेस ने जनता को विकास के नाम पर ठगा : नवजोत सैनी

जागरण संवाददाता, जीरकपुर : हलका डेराबस्सी से आप के सीनियर नेता नवजोत सैनी ने कहा है कि विकास के मामले में हलका डेराबस्सी के साथ विश्वासघात किया जा रहा है और जिले की जनता काग्रेस की झूठ की राजनीति के चलते स्वयं को ठगा हुआ महसूस कर रही है। आप ने लालडू के गांव रामपुर सैनियां में लोगों के लिए सेवा केंद्र कैंप लगाया गया। कैंप में वोटरकार्ड, पासपोर्ट, पैन कार्ड, आधार कार्ड, बुढ़ापा पेंशन, विधवा पेंशन और अन्य जरूरी दस्तावेज बनाने संबंधी गांव वासियों की सहायता की गई। इस दौरान गांव वासियों ने नवजोत सैनी के समक्ष क्षेत्र की समस्याएं भी रखीं। सैनी ने कहा कि कांग्रेस की कोई विकास नीति नहीं है और केवल झूठ की राजनीति के सहारे जनता को बरगलाकर सत्ता हासिल करती है।

loksabha election banner

उन्होंने कहा कि 24 घटे बिजली और हलका डेराबस्सी का विकास किए जाने के अलावा लाखों बेरोजगार युवाओं को नौकरियां दिए जाने का वादा किया था, लेकिन न तो हलके का विकास हुआ और न ही युवाओं को नौकरी मिली। डेराबस्सी हलके में दर्जनों ऐसे गांव है जो आज भी मूलभूत सुविधाओं को तरस रहे हैं। इन गांवों की खस्ताहाल सड़कों की हालत को आज तक कोई सरकार नहीं सुधार सकी। उन्होंने कहा कि लालडू में सबसे ज्यादा इंजीनियरिग और मैनेजमेंट के छह बड़े कॉलेज हैं। बड़े पैमाने के सबसे अधिक उद्योग भी लालडू में ही हैं। पूरे जिले का सबसे बड़ा नाहर उद्योग भी लालडू में ही है लेकिन लालडू के गांवों का विकास नहीं हो पाया है। सैनी ने कहा कि पहले अकालियों ने और अब कांग्रेसियों ने डेराबस्सी हलके की जनता को विकास के झूठे वादे कर ठगा है। उन्होंने कहा कि हलके के अकाली और कांग्रेसी नेताओं ने जनता के पैसो से केवल अपना विकास किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.