Move to Jagran APP

Curfew के बीच आर्थिक तंगी से परेशान दंपती निकला खुदकशी करने, पुलिस ने बचाया

मौलीजागरां इलाके में रहने वाले रंजीत दिहाड़ी मजदूर के तौर पर काम करता है। क‌र्फ्यू की वजह से आर्थिक परेशानी के कारण बच्चे को दवा और परिवार के लिए भोजन मुश्किल हो गया था।

By Edited By: Published: Sat, 28 Mar 2020 07:36 PM (IST)Updated: Sun, 29 Mar 2020 08:58 AM (IST)
Curfew के बीच आर्थिक तंगी से परेशान दंपती निकला खुदकशी करने, पुलिस ने बचाया
Curfew के बीच आर्थिक तंगी से परेशान दंपती निकला खुदकशी करने, पुलिस ने बचाया

चंडीगढ़, जेएनएन। कोरोना संक्रमण की चेन तोड़ने के लिए लागू क‌र्फ्यू के बीच कई परिवारों के सामने आर्थिक तंगी की स्थिति भी उत्पन्न होने लगी है। ऐसा ही चौंकाने वाला एक मामला शनिवार को शहर में उस वक्त सामने आया, जब आर्थिक तंगी से परेशान एक दंपती अपने चार वर्षीय मासूम के साथ खुदकशी करने घर से रेलवे ट्रैक की ओर निकल पड़ा। गनीमत रही कि सूचना मिलने ही तत्काल डीएसपी ईस्ट दिलशेर चंदेल और मौलीजागरां थाना प्रभारी जुल्दान सिंह पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंच गए और दंपती को खुदकशी करने से बचा लिया। साथ ही उन्होंने तत्काल ही परिवार की आर्थिक मदद भी की।

loksabha election banner

डीएसपी ने बताया कि सबसे पहले मामले से संबंधित दंपती को पुलिस ने खाना खिलाया। आर्थिक मदद मिलने पर पति-पत्‍‌नी वापस घर लौट गए। हालांकि, उन पर पुलिस नजर रख रही है। पुलिस के अनुसार शहर के मौलीजागरां इलाके में रहने वाले रंजीत दिहाड़ी मजदूर के तौर पर काम करता है। क‌र्फ्यू की वजह से आर्थिक परेशानी के कारण बच्चे को दवा और परिवार के लिए भोजन मुश्किल हो गया था।

इसी बात को परिवार तनाव में था। आखिरकार परेशान होकर बच्चे को लेकर पति-पत्‍‌नी खुदकशी करने रेलवे ट्रैक की ओर निकल पड़े। दोपहर करीब 12 बजे किसी ने इसकी सूचना पुलिस कंट्रोल रूम को दी। सूचना पाते ही हलके की पुलिस मौके पर पहुंच गई और उन्हें पकड़ कर अपने साथ ले गई। डीएसपी ईस्ट दिलशेर चंदेल ने बताया कि शहर में हर जरूरतमंद की मदद की जा रही है। उनका प्रयास लोगों के सहयोग से ही सफल हो सकता है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.