Move to Jagran APP

घर में रहें सुरक्षित रहें, ड्रग्स इंस्पेक्टर जसबीर ने Social Media पर की अपील

चंडीगढ़ स्वास्थ्य विभाग के ड्रग्स इंस्पेक्टर जसबीर लोगों से घरों में रहने की अपील करते नजर आ रहे हैं। उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि कर्फ्यू हम सब की भलाई के लिए लगा है।

By Sat PaulEdited By: Published: Thu, 23 Apr 2020 12:40 PM (IST)Updated: Thu, 23 Apr 2020 12:40 PM (IST)
घर में रहें सुरक्षित रहें, ड्रग्स इंस्पेक्टर जसबीर ने Social Media पर की अपील
घर में रहें सुरक्षित रहें, ड्रग्स इंस्पेक्टर जसबीर ने Social Media पर की अपील

चंडीगढ़,[वैभव शर्मा]। चंडीगढ़ स्वास्थ्य विभाग के ड्रग्स इंस्पेक्टर जसबीर लोगों से घरों में रहने की अपील करते नजर आ रहे हैं। उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि कर्फ्यू हम सब की भलाई के लिए लगा हुआ है। वह देख रही हैं कि कई लोग जानबूझकर घरों से बाहर निकलने का बहाना बना रहे हैं। तो कई लोग राशन जा सब्जियां लेने का बहाना बनाकर सड़कों पर घूम रही है।

loksabha election banner

उन्होंने ऐसे लोगों को नसीहत देते हुए कहा कि वह देश के अच्छे नागरिक बने और अपनी जिम्मेदारी को समझें। अगर कोई जरूरी काम है तो ही घर से बाहर निकले अन्यथा घर में ही रहे। इसके साथ ही ड्रग्स इंस्पेक्टर जसबीर ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि अगर वह लाॅकडाउन का पालन सही से करते हैं तो जल्द ही प्रशासन की तरफ से थोड़ी ढील दी जा सकती है।

सोशल मीडिया पर नियमित रूप से कर रहे वीडियो अपलोड

ड्रग्स इंस्पेक्टर जसबीर लॉकडाउन के बाद से ही जमीनी स्तर और सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं। फील्ड में रहते हुए भी उन्होंने अपनी नैतिक जिम्मेदारी समझते हुए पुलिस वालों को मास्क और ग्लब्‍स बाटे थे। उसके अलावा जसबीर व्हाट्सएप, फेसबुक, ट्विटर और इंस्टाग्राम जैसे सभी सोशल मीडिया पर लोगों से घर पर रहने की अपील कर रहे हैं।

पुलिस को न करें मजबूर कि वह उठाए सख्त कदम

जानबूझकर कर्फ्यू का पालन ना करने वालों को हिदायत देते हुए जसबीर ने कहा कि वह पुलिस को सख्त कदम उठाने पर मजबूर न करें। पुलिस के जवान आप लोगों की सुरक्षा के लिए ही दिन रात ड्यूटी कर रहे हैं। अगर आप नियमों के उल्लंघन करेंगे तो पुलिस को मजबूरन सख्ती से निपटना पड़ेगा।

सामान खरीदते हुए सोशल डिस्टेंसिंग का रखें ख्याल

उन्होंने कहा कि बसों द्वारा सप्लाई होने वाली सब्जियों को लेने के लिए लोग सोशल डिस्टेंसिंग भूल रहे हैं। लोग एक दूसरे के करीब खड़े होकर सब्जियां ले रहे हैं। ऐसा करके वह न केवल अपनी, बल्कि अपने परिवार की जान के साथ भी खिलवाड़ कर रहे हैं। 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.